अनुराग कश्यप के समर्थन में आईं उनकी पूर्व पत्नी कल्कि कोचलिन, बोलीं- ‘तलाक के बाद भी तुम मेरे साथ खड़े रहे’

0
6
अनुराग कश्यप

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) द्वारा लगाए गए यौन शोषण के बाद अब उनकी पूर्व पत्नी कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) भी उनके समर्थन में आ गई हैं। अनुराग के साथ काम करने वाले कलाकार, उनके जानने वाले सेलेब्रिटीज़ खुलकर उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं और पायल के आरोपों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बीच, अनुराग के समर्थन में कल्कि केकला ने भी अपनी आवाज़ उठाई है। कल्कि कोचलिन ने एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, “ट्रोल्स तो ट्रोल करेंगे।”

अनुराग कश्यप

कल्कि ने अपने पोस्ट में लिखा, “प्रिय अनुराग, इस मीडिया सर्कस को अपने ऊपर हावी मत होने देना। तुम महिलाओं की आज़ादी के लिए अपनी स्क्रिप्ट्स में लड़ते रहे हो, तुमने अपनी निजी और व्यावसायिक ज़िंदगी में उनकी इंटेग्रिटी की रक्षा की है। मैं इसका गवाह रही हूँ, व्यक्तिगत और पेशेवर जगह में आपने हमेशा मुझे अपने बराबर के रूप में देखा है, आप हमारे तलाक के बाद भी मेरी ईमानदारी के लिए खड़े रहे हैं। जब हम साथ नहीं थे, तब भी अगर मैंने कार्यस्थल पर ख़ुद को असुरक्षित महसूस किया तो तुमने मुझे सपोर्ट किया।”

‘झूठे’ दावों पर निशाना साधते हुए कल्कि ने पोस्ट किया, “यह अजीब समय जहां हर कोई एक-दूसरे को गाली देता है और बिना किसी नतीजे के झूठे दावे करता है, यह एक खतरनाक और प्रतिकारक है। यह परिवारों, दोस्तों और देशों को नष्ट कर रहा है। लेकिन गरिमा का एक स्थान है जो इस आभासी रक्त स्नान से परे मौजूद है, अपने आस-पास के लोगों की जरूरतों पर ध्यान देने का एक स्थान है, किसी के न होने पर भी दयालु होने का स्थान, और मुझे पता है कि आप उस स्थान से बहुत परिचित हैं। अपनी गरिमा मत छोड़ना, मजबूती से डटे रहो और जो काम कर रहे हो, करते रहो। पूर्व-पत्नी की ओर से प्यार।”

बता दें कि, अभिनेत्री पायल घोष ने आरोप लगाया था कि अनुराग कश्यप ने उन्हें अपने घर पर बुलाकर जोर-जबरदस्ती की कोशिश की। पायल ने कहा है कि वह 21 सितंबर को ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज करेंगी। पायल ने यह भी कहा कि वह काफी पहले इस बात को सामने लाना चाहती थी लेकिन उनके परिवार और दोस्तों ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया था।

गौरतलब है कि, शनिवार को सोशल मीडिया पर पायल घोष ने लिखा था, ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया है। नरेंद्र मोदी जी कृपया इसके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई करें। देश को पता चले कि इस क्रिएटिव आदमी के पीछे एक राक्षस है। मुझे पता है यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। प्लीज मेरी मदद कीजिए।’ वहीं, अनुराग ने अभिनेत्री के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

हालांकि, पायल के आरोपों के बाद बॉलिवुड के बहुत सारे सिलेब्रिटीज अनुराग कश्यप के सपोर्ट में सामने आए हैं। इन लोगों में अनुराग की पूर्व पत्नी आरती बजाज सहित तापसी पन्नू, राधिका आप्टे, हंसल मेहता जैसे लोग शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here