लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम की हुई कांग्रेस में वापसी

0

आगामी लोकसभा चुनाव से ठिक पहले हिमाचल के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम ने एक बार फिर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है। सुखराम के साथ उनके पोते आश्रय शर्मा भी कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। जानकारी के मुताबिक, पार्टी में शामिल होने से पहले उन दोनों ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात भी की थी।

सुखराम
फोटो: ANI

सुखराम के पार्टी में शामिल होने पर कांग्रेस ने ट्वीट कर उनका स्वागत किया है। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा, “कांग्रेस पार्टी में हिमाचल के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम जी और आश्रय शर्मा जी का दिल की गहराइयों से स्वागत है। आओ सब मिलकर साथ चले और कांग्रेस पार्टी को मजबूत करें- जय कांग्रेस।”

सुखराम की कांग्रेस में शामिल होने के बाद रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “इस देश में वो ताकतें सत्तासीन हैं, जिन्होंने अपनी पार्टी के भीष्म पितामह श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को दरकिनार कर राजनीति से बाहर निकाल दिया। एक तरफ ऐसा अहंकारी राजनीतिक दल है जहां बुजुर्गों का अनादर हो रहा है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी में बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर आगे बढ़ने का काम हो रहा है। बुजुर्गों का अपमान और हारने वालों का सम्मान, मोदी है तो यही मुमकिन है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here