बिहार : 11 साल बाद जेल से रिहा हुए शहाबुद्दीन, बीजेपी ने शहाबुद्दीन की रिहाई को बिहार में जंगल राज की वापसी बताया

0

बिहार के बाहुबली नेता और सीवान के पूर्व आरजेडी सांसद शहाबुद्दीन को 11 साल बाद जेल से रिहा कर दिया गया है। पटना हाइकोर्ट से राजीव रोशन मर्डर केस में जमानत मिलने के बाद शहाबुद्दीन की भागलपुर जेल से रिहाई हुई, राज्य सरकार के कई मंत्री और विधायक भी शहाबुद्दीन की अगवानी के लिए पहुंचे थे।

Also Read:  Modi silent on Dadri to win Bihar elections, pitting one community against another for electoral gains: Arun Shourie

भागलपुर जेल में बंद शहाबुद्दीन के स्वागत के लिए रात से ही समर्थक जेल के बाहर जमा थे साल 2014 के राजीव रोशन हत्याकांड में शहाबुद्दीन को ज़मानत मिली थी, जिसके बाद जेल से बाहर आने का रास्ता साफ़ हो गया. राजीव रोशन 2004 में दो भाईयों गिरिश राज और सतीश राज की हत्या के मामले में गवाह था।

Also Read:  Bihar lawmaker to contest polls from jail

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, भागलपुर जेल से बाहर आने के बाद शहाबुद्दीन ने कहा कि ‘लालू यादव ही मेरे नेता है, नीतीश कुमार परिस्थितियों के मुख्‍यमंत्री हैं. सब जानते हैं कि मुझे फंसाया गया है’।

Also Read:  राष्ट्रपति ने कहा विश्वविद्यालयों को खुली अभिव्यक्ति और वाद-विवाद का केंद्र होना चाहिए, अमर्त्य सेन की किताब का हवाला दिया

बीजेपी ने शहाबुद्दीन की रिहाई को बिहार में जंगल राज की वापसी बताया है. बीजेपी का कहना है कि शहाबुद्दीन की रिहाई से फिर से दहशत का माहौल बनेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here