बिहार : 11 साल बाद जेल से रिहा हुए शहाबुद्दीन, बीजेपी ने शहाबुद्दीन की रिहाई को बिहार में जंगल राज की वापसी बताया

0

बिहार के बाहुबली नेता और सीवान के पूर्व आरजेडी सांसद शहाबुद्दीन को 11 साल बाद जेल से रिहा कर दिया गया है। पटना हाइकोर्ट से राजीव रोशन मर्डर केस में जमानत मिलने के बाद शहाबुद्दीन की भागलपुर जेल से रिहाई हुई, राज्य सरकार के कई मंत्री और विधायक भी शहाबुद्दीन की अगवानी के लिए पहुंचे थे।

Also Read:  खराब खाने की शिकायत करने वाला BSF जवान तेजबहादुर के फेसबुक फ्रेंड्स में 17 फीसदी पाकिस्तानी, जांच में जुटीं एजेंसियां

भागलपुर जेल में बंद शहाबुद्दीन के स्वागत के लिए रात से ही समर्थक जेल के बाहर जमा थे साल 2014 के राजीव रोशन हत्याकांड में शहाबुद्दीन को ज़मानत मिली थी, जिसके बाद जेल से बाहर आने का रास्ता साफ़ हो गया. राजीव रोशन 2004 में दो भाईयों गिरिश राज और सतीश राज की हत्या के मामले में गवाह था।

Also Read:  बिहार: शर्मनाक! पोस्टमार्टम के लिए कचरा गाड़ी में उठा कर ले जाया गया महिला का शव

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, भागलपुर जेल से बाहर आने के बाद शहाबुद्दीन ने कहा कि ‘लालू यादव ही मेरे नेता है, नीतीश कुमार परिस्थितियों के मुख्‍यमंत्री हैं. सब जानते हैं कि मुझे फंसाया गया है’।

Also Read:  लश्कर-ए-तैयबा की छात्र इकाई को अमेरिका ने किया आतंकी संगठन घोषित

बीजेपी ने शहाबुद्दीन की रिहाई को बिहार में जंगल राज की वापसी बताया है. बीजेपी का कहना है कि शहाबुद्दीन की रिहाई से फिर से दहशत का माहौल बनेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here