बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, सीवान में RJD के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या

0

बिहार में आए दिन अपराध की सनसनीखेज घटनाओं ने ये सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या नीतीश-मोदी सरकार बनने के बाद बिहार में फिर से जंगलराज लौट आया है? यह सवाल इसलिए उठ रहा है, क्योंकि इन दिनों बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वो कहीं भी वारदात को अंजाम देने से नहीं डरते हैं। जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है।

बिहार

सीवान जिले में अज्ञात बदमाशों ने आरजेडी के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने इस घटना को शुक्रवार देर रात अंजाम दिया है। युसूफ की हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। ख़बरों के मुताबिक, युसूफ को बेहद नजदीक से सीने में गोली मारी गई जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

स्थानिय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, युसूफ की हत्या की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच कर हंगामा करने लगे जिसके बाद पहुंची पुलिस ने मामले को नियंत्रित किया। बढ़ते हुए तनाव को देखकर पुलिस ने घटनास्थल के आसपास बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है।

फिलहाल अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है और अपराध के हर एंगल से मामले की जांच कर रहीं है।

बता दें कि पूर्व बाहुबली सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन वर्तमान में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं। वह पूर्व पत्रकार राजदेव रंजन समेत हत्या के कई मामलों में आरोपी हैं। आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का सीवान समेत आसपास के कई जिलों में दबदबा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here