पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर खुद दी जानकारी

0

देश में घातक करोना वायरस का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कई बड़े नेताओं को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरों के बीच अब पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। पूर्व राष्ट्रपति ने खुद सोमवार दोपहर को ट्वीट कर जानकारी दी है कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मुखर्जी ने बताया कि वे एक अन्‍य बीमारी के सिलसिले में अस्‍पताल गए थे, जहां उनकी कोविड-19 टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई। पूर्व राष्‍ट्रपति ने उनके संपर्क में आए लोगों से खुद को सेल्‍फ आइसोलेट करने और अपना कोविड-19 टेस्‍ट कराने की अपील की है।

प्रणब मुखर्जी
PTI File

पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘किसी दूसरे प्रॉसिज़र के लिए अस्पताल जाने पर आज मुझे पता चला है कि मैं कोविड-19 से संक्रमित हूं। मैं पिछले हफ्ते मेरे संपर्क में आए हुए लोगों से आग्रह करता हूं कि वो खुद को आइसोलेट करें और अपना कोविड-19 टेस्ट करा लें।’

बता दें कि, इसके पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और जल संसाधन मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी भी कोरोना संकमित पाए गए हैं और इनका इलाज चल रहा है। बता दें कि, अब तक केंद्र सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों सहित भारतीय जनता पार्टी के कई नेता कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here