पूर्व मिस इंडिया और अभिनेत्री उशोशी सेनगुप्ता से बदसलूकी मामले में 7 गिरफ्तार, छेड़छाड़ की कोशिश वाली मीडिया रिपोर्टों को किया खारिज

0

पूर्व मिस इंडिया और अभिनेत्री उशोशी सेनगुप्ता के साथ अभद्र व्यवहार करने के आरोप में कोलकाता पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है। उशोशी सेनगुप्ता ने आरोप लगाया है कि मंगलवार रात काम से घर लौटने के दौरान कुछ अज्ञात शरारती तत्वों ने कोलकाता के जवाहरलाल रोड क्रॉसिंग के निकट उसका पीछा किया और उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। उन्होंने मंगलवार को अपने साथ हुए अभद्र व्यवहार के बारे में फेसबुक पर पोस्ट भी शेयर किया। बता दें कि उशोशी ने साल 2010 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था।

(FACEBOOK)

पुलिस ने बताया कि इस घटना के संबंध में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने ये गिरफ्तारियां सेनगुप्ता द्वारा फेसबुक पर पोस्ट किए गए फोटोज और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की है। उशोशी सेनगुप्ता ने अफने फेसबुक पोस्ट में बताया है कि यह घटना मंगलवार यानी 18 जून की रात लगभग 11 बजकर 40 मिनट पर हुई थी। सेनगुप्ता का दावा है कि वह एक एप बेस्ड कैब से अपनी एक सहकर्मी के साथ घर लौट रही थीं। इसी दौरान उनकी कार को बाइक सवार युवकों ने टक्कर मार दी और वे कार चालक को बाहर निकालकर पीटने लगे।

उशोशी ने अपने साथ हुई इस घटना पर बुधवार को समाचार एजेंसी एएनआई से कहा मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह छेड़छाड़ के बारे में नहीं है। इस मुद्दे का एक बड़ा उद्देश्य है, यह लोगों की सुरक्षा के बारे में है। अगर मैं चुप बैठी रहती तो मुझे कुछ नहीं होता। लेकिन, मेरा ड्राइवर को बुरी तरह से पीटा गया। इसलिए मुझे बोलना पड़ा। उन्होंने बुधवार को समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि मेरे साथ छेड़छाड़ नहीं हुई।

[Become our patron to support independent journalism. For details click here]

अभिनेत्री ने कहा कि इस मुद्दे का एक बड़ा उद्देश्य है, यह लोगों की सुरक्षा के बारे में है। मेरे ड्राइवर की पिटाई की गई। एलजीबीटी समुदाय की मेरी सहयोगी भी डर गई थीं। कई जगहों पर लिखा गया कि 6-7 लड़कों ने मेरे साथ छेड़छाड़ की कोशिश की, यह झूठ है। उनमें से एक लड़के ने कार से मुझे बाहर खींचने की कोशिश की, क्योंकि मेरे फोन में उनका विडियो था और वे उसे डिलीट करना चाहते थे।

उशोशी ने अपने फेसबुक पोस्ट में बताया कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करने में टालमटोल की और कई सवाल पूछने के बाद मेरी रिपोर्ट दर्ज की। उधर, कोलकाता पुलिस ने ट्वीट में बताया कि हमने घटना को गंभीरता से लिया है। अभिनेत्री के मोबाइल के वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 7 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

[Become our patron to support independent journalism. For details click here]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here