कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया भी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

0

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिद्धारमैया ने मंगलवार को खुद इस बात की जानकारी दी और कहा कि जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हों, वो सभी अपनी जांच करा लें।

सिद्धारमैया

कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एस सिद्धारमैया ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए कहा, ‘टेस्ट के बाद मुझे कोविद-19 संक्रमित पाया गया है। मैं डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हूं। पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हों, वो कृपया अपनी जांच कराएं और खुद को आइसोलेशन में रखें।’

बता दें कि, कर्नाटक में बीते कुछ दिनों में कई प्रमुख लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इससे पहले राज्य के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं और अस्पताल में भर्ती हैं।

बीएस येदियुरप्पा ने कन्नड़ में एक ट्वीट कर सिद्धारमैया को टैग करते हुए उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है। उन्होंने लिखा, ‘पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता सिद्धारमैया जी के कोरोना संक्रमण की खबर सुनकर हैरान हूं। मेरी कामना है कि वो जल्दी इससे ठीक हो जाएं और लोगों की सेवा फिर से जुटें।’

इसके पहले गृह मंत्री अमित शाह भी रविवार को कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, उनका गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसके अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना से संक्रमित हैं। उनका भोपाल के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनके अलावा भाजपा के कई और वरिष्ठ नेता भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here