गौरी लंकेश की हत्या की कवरेज को लेकर रिपब्लिक टीवी की पूर्व पत्रकार ने अर्नब गोस्वामी पर निकाली भड़ास, पोस्ट हुआ वायरल

0
7

बेंगलुरु की वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या की कवरेज को लेकर अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के साथ काम कर चुकी महिला पत्रकार सुमन नंदी ने अर्नब गोस्वामी और उनके चैनल के खिलाफ एक फेसबुक पोस्ट कर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। नंदी का फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

फोटो: फेसबुक वॉल से

 

रिपब्लिक टीवी को जून 2017 में छोड़ चुकी नंदी ने फेसबुक पर लिखा कि, मुझे हमेशा उन संगठनों पर गर्व महसूस हुआ है, जिनके साथ मैंने पत्रकारिता में अपने बहुत ही छोटे करियर में काम किया है। लेकिन आज मैं शर्मिंदा हूं! एक ‘स्वतंत्र’ समाचार संगठन अब एक दुष्ट सरकार के लिए बल्लेबाजी कर रहा है और ऐसा खुले तौर पर हो रहा है।

साथ ही उन्होंने लिखा कि, BJP-RSS कार्यकर्ताओं से मौत की धमकी मिलने के बाद एक पत्रकार को मार दिया गया और हत्यारों से पूछने के बजाय आप विपक्षी पार्टियों से सवाल करते हैं? अखंडता कहां है? हम कहां जा रहे हैं? कुछ ‘पत्रकार’ भी नरसंहार का जश्न मना रहे हैं।

साथ ही सुमन नंदी ने अपने पोस्ट में अपने अनुभव को साक्षा करते हुए लिखा कि, जो कुछ भी इसके लायक है और जो भी महत्व है मैंने रिपब्लिक टीवी को अपने सीवी और सोशल मीडिया पर मेरे नियोक्ता के रूप में नहीं रखा। मुझे इस दुष्ट संगठन के साथ अपने सहयोग से खेद है।

अपने दावों को सही साबित करने के लिए उन्होंने रिपब्लिक टीवी के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जारी एक सर्वे का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। बता दें कि, सुमन नंदी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि, सोशल मीडिया पर रिपब्लिक टीवी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है पूर्व जेएनयू छात्र नेता शहला राशिद अपने भाषण को बीच में रोकते हुए रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर को कह रही है कि आप यहां से चले जाइए, हम यहां पर रिपब्लिक टीवी को नहीं देखना चाहते है।

रशिद ने रिपब्लिक टीवी पर एक तरफा रिपोर्टिंग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि, कृपया मेरे सामने माइक न लगाइए हम ऐसे चैनल को यहां नहीं देखना चाहते है बीजेपी सासंद के आदेश पर काम करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here