उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों का आंतक: इलाहाबाद में रिटायर्ड दरोगा की पीट-पीटकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

0

उत्तर प्रदेश में आए दिन अपराध की सनसनीखेज घटनाओं ने ये सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या योगी आदित्यनाथ सरकार बनने के बाद राज्य में जंगलराज आ गया है? यह सवाल इसलिए उठ रहा है, क्योंकि यूपी के इलाहाबाद में बेखौफ अपराधियों ने मामूली विवाद के बाद रिटायर्ड दरोगा की लाठी डंडों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है।

इलाहाबाद

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में पड़ोसी दबंगों ने रिटायर्ड दरोगा अब्दुल समद खान पर उस वक्त लाठी-डंडों से हमला किया, जब वह साइकिल से कही जा रहे थे। सीसीटीवी में कैद वीडियों में दिख रहा है कि तीन लोग बुजुर्ग रिटायर्ड दरोगा को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीट रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि जिस वक्त आरोपी घटना को अंजाम दे रहें थे इस दौरान लोग वहां से कई लोग आते-जाते रहे, लेकिन किसी ने भी रिटायर्ड दरोगा को बचाने की कोशिश नहीं की। इसके बाद घायल अवस्‍था में दारोगा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है। फिलहाल, अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। रिटायर्ड दरोगा को सरेआम पीट-पीटकर बेरहमी से मौत के घाट उतारे जाने की इस सनसनीखेज वारदात ने यूपी की क़ानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए है।

इलाहाबाद में रिटायर्ड दरोगा की पीट-पीटकर हत्या

इलाहाबाद में रिटायर्ड दरोगा की पीट-पीटकर हत्या

Posted by जनता का रिपोर्टर on Monday, 3 September 2018

न्यूज़ 18 हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक, रिटायर्ड दारोगा शिवकुटी थाना क्षेत्र में रहते हैं और पास में रहने वाले दबंग हिस्ट्रीशीटर जुनैद से उनका मकान को लेकर विवाद भी था, जिसको लेकर पहले भी कई बार उनके बीच कहा सुनी हो चुकी थी। सोमवार सुबह जब रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद किसी काम से घर से बाहर निकले तभी पहले से घात लगाए बैठे दबंग हिस्ट्रीशीटर ने उनके ऊपर हमला बोल दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद पर हमला करने वाले हिस्ट्रीशीटर जुनैद का पुराना आपराधिक इतिहास है। वहीं एसपी सिटी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने मामले में कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

 

 

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here