वाराणसी: छात्रा से छेड़खानी के आरोप में BJP के पूर्व विधायक की पिटाई, कान पकड़कर मांगी माफी; वीडियो वायरल

0

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में छात्रा से छेड़खानी के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व विधायक माया शंकर पाठक को लोगों ने पीटा और कान पकड़कर माफी भी मंगवाई। इस घटना से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

वाराणसी

दरअसल, पूर्व भाजपा विधायक और एक इंटर कॉलेज के चेयरमैन माया शंकर पाठक पर एक छात्रा ने अश्लील हरकत का आरोप लगाया था। इसके बाद लड़की के परिवार के लोगों ने उनके साथ मारपीट की और माफी मंगवाई। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि, कुछ लोग उनको पीट रहे हैं और फिर उन्हें चैंबर से बाहर लाकर एक कुर्सी पर बैठा कर उनसे कान पकड़कर माफी भी मंगवा रहे हैं। इस पूरी घटना का बाकायदा वीडियो भी बनाया गया। ये मामला वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के भगतुआ गांव का है।

यह वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है। ख़बरों के मुताबिक, इस मामले में पुलिस के सर्किल अफसर पिंडरा अभिषेक पांडे का कहना है कि जो वीडियो वायरल हुआ है, उसकी जांच कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक दोनों ही पक्ष की तरफ से किसी ने तहरीर नहीं दी है। लेकिन फिर भी पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही है।

अपने इंटर कॉलेज की छात्रा से अश्लील हरकत करने के आरोप में पिटाई और वायरल वीडियो को लेकर अब वाराणसी से भाजपा के पूर्व विधायक और एमपी इंस्टीट्यूट एंड कंप्यूटर कॉलेज के चेयरमैन मायाशंकर पाठक ने सफाई जारी की है। माया शंकर ने खुद का वीडियो मैसेज जारी करते हुए बताया कि उनके साथ हुई इस घटना के पीछे की वजह राजनीतिक और जातीय विद्वेष है।

पाठक ने अपने वीडियो मैसेज में कहा कि, आज से 8 दिन पहले उनके स्कूल की एक छात्रा उनके पास आई थी, वह 26 जनवरी को लेकर अपना भाषण तैयार करने के लिए आई थी। क्योंकि बच्ची ठीक से संबोधन नहीं कर पा रही थी तो मैंने उसको डांट कर भगा दिया कि तुम यह नहीं कर सकती हो। उसके बाद कल 10-15 की संख्या में एक विशेष जाति के लोग राजनीतिक विद्वेष के चलते मुझे बेइज्जत करने के लिए आए और आते ही उन्होंने मेरे ऊपर हाथ छोड़ दिया, मारपीट की और गाली-गलौच भी की और मुझसे जबरदस्ती सॉरी भी बुलवाया।

मायाशंकर ने अपने वीडियो मैसेज में आगे कहा, मैंने कहा कि अगर बच्ची को डांटना गलत है तो मैं सॉरी कह देता हूं। इस दौरान मुझे पता तक नहीं चला कि वीडियो भी बनाया जा रहा है। आज इस वीडियो के बारे में पता चला है और ऐसा सिर्फ राजनीतिक विद्वेष के चलते मेरी छवि को खराब करने के लिए किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here