गुजरात: पूर्व BJP विधायक जयंतीलाल भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

0

गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व विधायक जयंतीलाल भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता और अबडासा से विधायक रहे जयंतीलाल भानुशाली सयाजी नगरी एक्सप्रेस से भुज से अहमदाबाद जा रहे थे। भानुशाली वही विधायक हैं जिन पर पिछले साल एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगा था।

जयंतीलाल भानुशाली

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कटारिया सुरबरी स्टेशन के पास बदमाश ट्रेन के एसी कोच में घुस आए और पूर्व विधायक को गोली मार दी। घटना में पूर्व विधायक की मौके पर ही मौत हो गई, बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि, अब तक हत्या के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है।

जयंतीलाल भानुशाली की हत्या से राज्य की राजनीति में सरगर्मी छा गई है। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने इस घटना की कड़ी निंदा की है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मामले की पूरी जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जयंती भानुशाली वही विधायक हैं जिन पर पिछले साल सूरत की रहने वाली एक युवती ने यौन शोषण का आरोप लगा था। मामला सामने के बाद उन्होंने राज्य बीजेपी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here