राबड़ी देवी बोलीं- तेजस्वी बनें बिहार के मुख्यमंत्री, JDU नेता का जवाब- वैकेंसी नहीं है

0

नई दिल्ली। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने बेटे व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को लेकर ऐसा बयान दिया है कि आने वाले दिनों में राज्य की सियासत में एक नया तूफान खड़ा हो सकता है। दरअसल, राबड़ी देवी ने गुरुवार(23 फरवरी) को अपने कार्यकर्ताओं और विधायकों की इस मांग का समर्थन किया कि तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनना चाहिए।

विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन विधानसभा परिसर में पत्रकारों ने तेजस्वी के सीएम बनाने की आरजेडी विधायकों और कार्यकर्ताओं की मांग पर पार्टी की वरिष्ठ नेत्री राबड़ी से जब सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि ‘अगर जनता चाहेगी, तो तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेंगे। लोकतंत्र में जनता ही मालिक है। दरअसल पिछले दिनों आरजेडी के कई विधायकों ने तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने की वकालत की थी।

हालांकि, थोड़ी ही देर बाद राबड़ी ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि नीतीश मुख्यमंत्री हैं और वही रहेंगे। वहीं, राबड़ी के बयान पर जेडीयू के वरिष्ठ नेता श्याम रजक ने कहा कि बिहार में सीएम पद के लिए कोई ‘वैकेंसी’ नहीं है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी को बोलने का अधिकार है। महागठबंधन के नेता नीतीश कुमार हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here