बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट अर्शी खान ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोलीं- “तुम्हें फेमिनिज्म का F भी पता है”

0

हमेशा अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहने वाली रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 की कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो कंगना रनौत के हालिया बयानों पर भड़कती नजर आ रही हैं। बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट ने कंगना रनौत के उस बयान पर भी आपत्ति जताती है, जिसमें उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’ कहा था।

अर्शी खान

अर्शी खान ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए अपने वीडियो में कहा, “कंगना रनौत तुम बात करती हो फेमिनिज्म की, औरतों के सम्मान की… तुम्हें फेमिनिज्म का एफ भी पता है। तुम हमेशा अपनी इज्जत की बात करती हो जब किसी और औरत के इज्जत की बात आती है या किसी दूसरे आर्टिस्ट की बात होती है तब तुम उसे बी क्लास अभिनेत्री, सी कैटिगरी, सॉफ्ट पॉर्न बोल देती हो।”

अर्शी खान वीडियो में आगे कहती दिख रही हैं, “अगर कोई तुम्हें कुछ बोल दे तो तुम भाजपा को ले आती हो। तुम्हें वाई कैटिगरी की सिक्योरिटी मिल जाती है। जैसे तुम्हारे समर्थक हैं वैसे वाहियात समर्थक मैंने आज तक नहीं देखे। तुमने कभी अपने समर्थकों से कहा कि किसी को धमकी देने से अच्छा है कि उनकी इज्जत करो। जिस तरह की तुम बात करती हो कि लोग तुम्हारे व्यूज का समर्थन करें, ये इस देश में नहीं होता। इस देश में सभी के लिए फ्रीडम ऑफ स्पीच है।”

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट ने आगे कहा, “तुम कहती हो कि तुम्हें ड्रग दिया गया तो आज तक उस ड्रग डीलर का नाम क्यों नहीं बताया। अगर तुम आदित्य ठाकरे पर निशाना साधती हो तो उसे साबित करो, कंगना अब तुम चुप रहो। अब ये सब मत करो। सभी को बात समझ आ चुकी है। तुम्हारा ये पॉलिटिकल एजेंडा है।”

गौरतलब है कि, अंग्रेजी समाचार चैनल ‘टाइम्स नाउ’ संग एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर पर पर्सनल वार करते हुए उन्हें ‘सॉफ्ट पॉर्म स्टार’ बता दिया था। कंगना ने यह भी कहा था कि उर्मिला अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं जानी जाती हैं। कंगना रनौत अपने इस बयान को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई, लोग उनके शब्दों के चलते उन्हें आड़े हाथों ले रहे हैं और जमकर उन पर सवाल उठा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here