पूर्व सेनाध्यक्ष ने किया गुजरात की चुनावी रैली में बोले गए PM मोदी के ‘झूठ’ का खुलासा

0

भारतीय सेना के पूर्व सेना प्रमुख (सेवानिवृत्त) दीपक कपूर ने गुजरात में चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘झूठ’ को उजागर किया है।

सेनाध्यक्ष

प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात की चुनावी रैली में प्रचार के दौरान पिछले सप्ताह सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि आखिर पाकिस्तानी उच्चायुक्त के साथ गुप्त बैठकें क्यों की गई थीं, उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान गुजरात चुनावों में हस्तक्षेप कर रहा है। पीएम मोदी ने आरोप लगाया था कि पाकिस्तान के उच्च पदों पर बैठे लोग गुजरात में पटेल को CM बनाने के लिए सहयोग की पहल कर रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के घर पर एक बैठक हुई, इस बैठक में पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी, भारत में पाक उच्चायुक्त के अलावा निलंबित कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर पूर्व PM मनमोहन सिंह, पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह, पूर्व सेनाध्यक्ष दीपक कपूर, पूर्व राजनयिक सलमान हैदर, टीसीए राघवन, शरत सभरवाल और के. शंकर बाजपेयी मौजूद थे। बाजपेयी, राघवन और सभरवाल पाकिस्तान में भारतीय उच्चायुक्त भी रह चुके हैं।

पूर्व सेनाध्यक्ष दीपक कपूर ने कहा है कि उस बैठक में सिर्फ भारत और पाकिस्तान के रिश्तों के अलावा अन्य किसी मुद्दे पर बातचीत नहीं हुई थी। अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस से जनरल दीपक कपूर के इस खुलासे के बाद PM मोदी के ‘झूठे’ आरोप से पर्दा उठ गया जिसमें वह आरोप लगा रहे थे कि पाकिस्तान पटेल को मुख्यमंत्री बनाने में सहयोग कर रहा है।

वहीं, PM मोदी के इन आरोपों पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “देश के उच्च पद पर होते हुए मोदी जी निराधार आरोप लगा रहे हैं। मोदी जी चिंतित हैं, उदास हैं, गुस्सा हैं। इस तरह के आरोप में कोई सच्चाई नहीं है। ऐसे बयान प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देते।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here