दिल्ली पुलिस के पूर्व ACP का दावा, अभिनेत्री श्रीदेवी की हत्या के पीछे हो सकता है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ

0

हिंदी फिल्मों की पहली सुपरस्टार अभिनेत्री कही जाने वाली 54 वर्षीय अदाकारा श्रीदेवी की मौत पर दिल्ली पुलिस के पूर्व एसीपी वेद भूषण ने सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने कहा है कि, अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत नही बल्कि उनकी हत्या की गई थी और उस हत्या के पीछे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ हो सकता है। बता दें कि, 54 वर्षीय अदाकारा की 24 फरवरी को दुबई स्थित एक होटल के बाथरूम में मौत हो गई थी।

श्रीदेवी
फाइल फोटो- बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी

उन्होंने कहा कि दुबई पुलिस ने दिग्गज अभिनेत्री की मौत की वजह डूबना बताया है जबकि उसकी मौत के पीछे कई राज अभी सामने आने बाकी हैं। उन्होंने दावा किया है कि इसमें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ हो सकता है क्योंकि दुबई में उसकी काफी अच्छी पकड़ है और साथ ही दुबई के प्रिंस के परिवार के साथ भी उसके अच्छे रिश्ते हैं।

बता दें कि, इससे पहले भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के वरिष्ठ सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी श्रीदेवी की हत्या किए जाने की आशंका जताई थी। स्वामी ने कहा था कि मामले में अलग-अलग तरह के तथ्य आ रहे हैं ऐसे में ये मान लेना कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है गलत होगा।

स्वामी ने दावा किया है कि होटल के सीसीटीवी की जांच अब तक नहीं हो पाई है और श्रीदेवी कभी शराब नहीं पीती थीं, इसलिए मुझे लगता है कि ये हत्या है। राज्यसभा सांसद ने कहा कि बाथटब में डूबकर मरना संभव नहीं लगता। स्वामी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भी जिक्र करते हुए कहा था कि अभिनेत्रियों से दाऊद के नाजायज रिश्तों पर भी हमें थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है।

ABP न्यूज के मुताबिक सुब्रमण्यम स्वामी ने समाचार एजेंसी ANI से कहा था कि, ‘सिनेमा अभिनेत्रियों और दाऊद से जो रिश्ते है, वह नाजायज रिश्ते हैं, हमें उस पर थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा।’

गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहले दिल्ली पुलिस के पूर्व एसीपी और उनकी निजी जांच एजेंसी और उनकी टीम ने दावा किया था कि श्रीदेवी की मौत महज एक हादसा नहीं बल्कि एक सोची समझी साजिश थी। पुलिस सॉल्यूशन इंडिया नाम की एक निजी जांच एजेंसी ने दुबई के होटल एमिरेट्स टावर्स जहां श्रीदेवी की मौत हुई थी, कि जांच की जिसके बाद उन्होंने ये खुलासा किया, इसकी जानकारी उन्होंने एक प्रेस कॉफ्रेंस में दी थी।

जांच एजेंसी के प्रमुख दिल्ली के पूर्व एसीपी वेद भूषण ने दावा किया कि श्रीदेवी की मौत के बाद हुई जांच में दुबई पुलिस ने काफी लापरवाही बरती गई है और जल्दी-जल्दी में वह एक नतीजे पर पहुंच गई। इस दावे पर जांच टीम का कहना था कि श्रीदेवी बड़ी अदाकारा थीं और उनकी मौत की जांच होनी चाहिए।

पूर्व एसीपी वेद भूषण ने दावा किया है कि उसने कई तरह के दस्तावेज को एकत्रित किया है। उन्होंने कहा कि सुनंदा पुष्कर हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है और अभी तक जांच प्रक्रिया पूरी नहीं हो सकी है जबकि दुबई पुलिस ने मामले को 3-4 दिन में ही निपटा दिया। यह पूरा मामला इसलिए भी संदेह पैदा करता है। उन्होंने कहा कि पूरा टॉपिक हमें बार-बार संदेह के घेरे में खड़ा करता है।

बता दें कि, हिंदी फिल्मों की पहली सुपरस्टार अभिनेत्री कही जाने वाली 54 वर्षीय अदाकारा की 24 फरवरी को दुबई स्थित एक होटल के बाथरूम में मौत हो गई थी। डिनर से पहले बाथरूम गईं श्रीदेवी चक्कर आने के बाद बेहोश होकर पानी भरे बाथटब में गिर गईं। देर तक डूबे रहने से उनकी सांस थम गई।

हालांकि, उनके मौत के तुरंत बाद कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन की बात सामने आई थी। दुबई के अभियोजक कार्यालय ने अभिनेत्री का पार्थिव शरीर 72 घंटे बाद उनके शोकाकुल परिवार को सौंप दिया। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को मंगलवार को दुबई से मुंबई लाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here