अरविंद केजरीवाल की बातचीत लीक करने वाले गोवा के सीएम को अब तक माफ नही किया पीएम मोदी ने, वीडियो हुआ वायरल

0
रविवार को पीएम मोदी रविवार को ग्रीनफील्‍ड एयरपोर्ट समेत कई विकास प्रोजेक्‍ट्स का शिलान्‍यास करने गोवा पहुंचे थे। पीएम मोदी की अगवानी के लिए गोवा के मुख्‍यमंत्री लक्ष्‍मीकांत पारसेकर, पूर्व गोवा सीएम व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर समेत बीजेपी के कई नेता मौजूद थे। यहां पीएम मोदी ने भावुक भाषण देते हुए कहा कि नोटबंदी के मेरे फैसले के बाद मेरी जान को भी खतरा है।

पीएम मोदी के इस कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। करीब 24 सेकेंड के इस वीडियो में पीएम मोदी और गोवा सीएम पारसेकर नजर आ रहे हैं।

गोवा

कार्यक्रम में पीएम के स्‍वागत के बाद जब वह अपनी कुर्सी पर बैठने के लिए आगे बढ़े तो गोवा सीएम ने उन्‍हें नमस्‍कार करते हुए बगल वाली कुर्सी पर पीएम मोदी के साथ ही बैठ गए।

पीएम ने पीने के लिए पानी मांगा तो पारसेकर ने खुद आगे बढ़ते हुए हाथ बढ़ाकर पानी दिया।  पीएम मोदी बिना मुख्‍यमंत्री लक्ष्‍मीकांत पारसेकर की तरफ देखें पानी पीते रहे। यहां वह मुख्‍यमंत्री लक्ष्‍मीकांत पारसेकर को बिल्कुल अनदेखा रहे थे। वायरल हुए वीडियों में ये साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पीएम मोदी ऐसा जानबुझ कर रहे है।

गौरतलब है कि जून में गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने कहा था  कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गोवा में हुई जनसभा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे इस बारे में पूछा था। उन्होंने कहा, “पीएम मोदी ने केजरीवाल की गोवा में आयोजित जनसभा और भविष्य में इसके संभावित प्रभावों को लेकर मुझसे जानकारी ली है।”

इस बात से पीएम मोदी ने अब तक गोवा के सीएम को माफ नहीं है जो इस वीडियो में साफ नज़र आ रहा है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस विडियो पर पीएम की आलोचना कर रहे हैं। कुछ लोगों ने इस व्यवहार की आलोचना भी की है।

आपको बता दें सोमवार को पीएम मोदी ने गाजीपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया, उन्होंने कहा नोटबंदी के मेरे फैसले के बाद भारत का गरीब चैन की नींद सो रहा है और अमीर नींद की गोलियां खा रहा है।
1000 और 500 के नोट वापस लेने के फैसले के बाद अफरा-तफरी के माहौल में बैंको के बाहर लम्बी-लम्बी कतारें लगी हुई है। भारत का मध्यम वर्ग पूरे दिन बैंकों के बाहर खड़ा दिख रहा हैं।
पीएम मोदी के इस विवादित बयान की अरविंदस केजरीवाल से लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तक ने निंदा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here