फिर कानूनी पचड़े में फंसे सलमान खान, फार्म हाउस में अवैध निर्माण करने के आरोप में वन विभाग ने भेजा नोटिस

0

महाराष्ट्र के वन विभाग ने अपने पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस में अवैध निर्माण करने के आरोप में फिल्म अभिनेता सलमान खान और उनके परिवार के पांच अन्य सदस्यों को नोटिस जारी किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान के अलावा बहन अर्पिता और अलवीरा, भाई अरबाज और सोहेल सहित मां हेलन को भी नोटिस भेजा गया है। वन विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक सलमान के पिता सलीम खान के नाम से नौ जून को नोटिस भेजा गया था। यह पड़ोसी रायगढ़ जिले के पनवेल में ही एक और संपत्ति के एनआरआई मालिक की शिकायत पर भेजा गया था।

photo Social Samosa

सलमान के पिता सलीम खान के नाम पर 9 जून को जारी इस नोटिस का जवाब देने के लिए 7 दिन का समय दिया गया था। गौरतलब है कि रायगढ़ जिले के पनवेल में जहां सलमान का फार्म हाउस है, उसी के बगल में एक अनिवासी भारतीय की भी संपत्ति है। उसी की शिकायत पर यह नोटिस जारी किया गया है।

नोटिस में कहा गया है कि पनवेल के वाजापुर इलाके में स्थित अर्पिता फार्म्स के मालिकाना हक सलमान खान, उनकी बहनों अलवीरा और अर्पिता, भाइयों अरबाज, सुहैल और मां हेलेन के पास हैं। जवाब देने के लिए दिए गए सात दिन का वक्त गुजर जाने के बाद खान परिवार के खिलाफ कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर महाराष्ट्र के वन मंत्री सुधीर मुणगंतीवार ने कहा कि उचित प्रक्रिया अपनाई जा रही है।

न्यूज 18 के मुताबिक इस बारे में जब सलीम खान से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य पूरा होने से पहले सभी कानूनी प्रक्रियाएं अपनाई गईं। उन्होंने कहा, ‘मेरे सारे निर्माण कार्य नियमित हैं और जरूरी शुल्क भी अदा किए गए। कोई अवैध निर्माण नहीं किया गया है।’

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here