यूपी के बाद अब मुंबई में विदेशी महिला के साथ मनचलें ने की छेड़छाड़, FIR दर्ज

0

देश में विदेशी पर्यटकों से बदसलूकी के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी में स्विटजरलैंड से भारत घूमने आए जोड़े क्वेंटिन जेरेमी क्लेर्क और मैरी ड्रोक्स के साथ मारपीट का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि अब मुंबई के बोरीवली इलाके में रहने वाली एक रूसी महिला के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

विदेशी महिला

महिला कि शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है, यह घटना 1 नवंबर की बताई जा रही है। आज तक की ख़बर के मुताबिक, बोरीवली इलाके में रहने वाली रूसी महिला 1 नवंबर की रात 10 बजे ऑटो से अपने घर वापस आ रही थी।

गली के बाहर ऑटो से उतर कर वह घर की तरफ बढ़ने लगी, तो रास्ते में एक शख्स ने उस अपशब्द बोले। महिला उसे अनसुना करके आगे बढी, तो आरोपी ने उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा।

युवक की इस हरकत को देखते हुए महिला जोर से चिल्लाने लगी, उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां आ गए। आरोपी को पकड़ने की कोशिश किया, लेकिन वह वहां से भाग निकला।

ख़बरों के मुताबिक, घटना के तीन दिन बाद एमएचबी पुलिस स्टेशन में पीड़िता ने अपनी तहरीर दी। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज कर लिया, घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक जर्मन नागरिक की पिटाई का मामला सामने आया था। उससे पहले फतेहपुर सीकरी में स्विटजरलैंड से भारत घूमने आए जोड़े क्वेंटिन जेरेमी क्लेर्क और मैरी ड्रोक्स के साथ मारपीट की गई थी। हमले में दोनों बुरी तरह से जख्मी हो गए है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की कार्रवाई करते हुए सभी 5 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था, जिसमें तीन नाबालिग है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here