उत्तर प्रदेश: विदेशी महिला ने बैंक मैनेजर पर पर लगाया रेप का आरोप, गिरफ्तार

0

उत्तर प्रदेश के मथुरा में 20 वर्षीय एक विदेशी महिला ने दोस्ती के बहाने एक बैंक प्रबंधक पर बलात्कार करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। मामला विदेशी महिला से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी बैंक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है।

विदेशी महिला

पीड़ित महिला ने बैंक मैनेजर पर खुद के साथ बलात्कार के अलावा कई दूसरी महिलाओं से भी संबंध होने का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित विदेशी महिला का कहना है कि बैंक प्रबंधक ने शादी का झांसा देकर कई दिन से उसके साथ ये हरकत की और उसके कई अन्य महिलाओं के साथ भी संबंध थे। मैं उससे वृंदावन में मिली थी।

वहीं दूसरी तरफ बैंक प्रबंधक का कहना है कि हमारे बीच एक साल से कोई बातचीत नहीं हुई है। वह मुझसे पैसे मांग रही थी और जब मैंने पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसने मेरे खिलाफ रेप का झूठा केस दर्ज करा दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रहीं है।

ख़बरों के मुताबिक, आरोपी मोहन प्रकाश वृंदावन में यूको बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात है। दिसंबर 2016 में मोहन ने युवती से फेसबुक पर दोस्ती की थी और वह बिहर के पटना का निवासी है। पीड़ित युवती का कहना है कि लगभग दस महीने से आरोपी फेसबुक और व्हाट्सएप के जरिए उससे टच में था।

चैटिंग के दौरान उसने प्यार भरी बातें कीं और शादी करने का भरोसा दिया, युवती शादी के लिए 17 सितंबर 2017 को आ गई। युवती ने आरोप लगाया कि मोहन ने अपने घर पर बुलाकर जबरन दुष्कर्म किया।

शादी की बात कहकर लगातार मामले को टालता रहा। पीड़िता ने शादी करने का दवाब बनाया तो आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया। पीड़ित युवती ने आरोपी बैंक मैनेजर के खिलाफ वृंदावन कोतवाली में मामला दर्ज कराया।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here