VIDEO: जब सबके सामने उड़ते फ्लाइट में अंजान लड़की के साथ युवक करने लगा सेक्स, हैरान रह गए यात्री

0

आपने कपल तो बहुत देखे होगें जो सेक्स करने के लिए प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए ऐसी जगह का चयन करते है जहां पर उन दो के अलावा कोई तीसरा ना हो। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि एक युवक-युवतियां कपल सबके सामने फ्लाइट में सेक्स कर रहे है और वहां पर मौजूद अन्य लोग इस पूरे वाक्य का वीडियो अपने फोन के कैमरे में कैद कर रहें है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीते बुधवार (7 जून) को रेयनेयर की एक फ्लाइट मैनचेस्टर से इबिजा जा रही फ्लाइट थी।इस फ्लाईट में तमाम यात्री मौजूद थे तो एक युवक और युवती भी अपनी अपनी सीट पर बैठे बाते कर रहे थे, दोनों को न जाने क्या सूझा कि दोनों सेक्स करने की बात करने लगे। ख़बरों के अनुसार यात्री का कहना है कि अपनी सीट पर ही सेक्स करने को राजी हो गए, तो यात्रियों ने सोचा कि दोनों मजाक कर रहे हैं।

लेकिन देखते ही देखते दोनों ने किस करना शुरु कर दिया, जिसके बाद लड़की अपनी सीट से उठकर लड़के की जंघाओं पर जो बैठी और सबके सामने ही दोनों सेक्स करने लग गए। जब यात्रियों ने खुलेआम यह सब करने से मना किया तो दोनों जोर जोर से चीख निकालते हुए अपने काम में आगे बढ़ते गए। फ्लाइट में मौजूद मुसाफिरों का कहना है कि इसको लेकर क्रू से शिकायत की गई लेकिन कोई नहीं आया।

करीब 20 मिनट के बाद जब दोनों अलग हो गए तो मुसाफिरों ने राहत की सांस ली। वहीं फ्लाईट में मौजूद कुछ यात्री उन्हें ऐसा करने से मना किया तो वहीं कुछ यात्रियों ने कपल के इस दृश्य का वीडियो बना लिया। बता दें कि, फ्लाइड में कपल सेक्स का यह वीडियों अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद शख्स की पहचान हो गई है जिस शख्स ने फ्लाइट में लड़की से संबंध बनाए थे, उसकी मंगेतर छह माह की गर्भवती है और उस दिन वो एयरपोर्ट पर उसका इतंजार कर रही थी। इस शख्स का नाम शॉन एडमसन बताया जा रहा है, जिसकी एक तस्वीर भी सामने आई है।

फ्लाइट में संबध बनाने वाले 31 साल के शॉन एडमेसन की 25 साल की मंगेतर घर पर अपने पति का इंतजार कर रही थी। वहीं यह वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल होने के बाद और आलोचना का शिकार होने के बाद रेयनेयर एयरलाइंस के प्रवक्ता ने मामले की जांच की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here