अब दिल्ली के स्कूल में मासूम के साथ दरिंदगी, 5 साल की बच्ची के साथ चपरासी ने किया रेप, गिरफ्तार

0

गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के छात्र प्रद्युम्न की रेप की कोशिश में नाकाम रहने के बाद हत्या किए जाने का मामला अभी ठंडा ही नहीं हुआ कि राजधानी दिल्ली के शाहदरा स्थित गांधी नगर इलाके में एक निजी स्कूल के परिसर में एक चपरासी द्वारा पांच वर्षीय एक मासूस छात्रा के साथ कथित रूप से रेप किये जाने का मामला सामने आया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर: HT

शाहदरा की पुलिस उपायुक्त नुपूर प्रसाद ने बताया कि गांधी नगर इलाके में एक निजी स्कूल के परिसर में एक चपरासी द्वारा पांच वर्षीय एक बालिका के साथ बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है। नुपूर प्रसाद ने बताया आरोपी विकास 40 को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि विकास स्कूल में पिछले तीन वर्षों से काम कर रहा था। इससे पहले वह इसी स्कूल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था। पुलिस के मुताबिक, वह बच्ची को सुबह करीब पौने बारह बजे एक खाली कक्षा में ले गया और उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। बच्ची उस वक्त भोजन करने के बाद स्कूल के गलियारे में टहल रही थी।

यह मामला तब प्रकाश में आया जब लड़की ने अपनी मां से उसके गुप्तांग से खून आने और दर्द होने की शिकायत की। लड़की को एक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सा जांच के बाद बलात्कार की पुष्टि हुई। पुलिस के अनुसार, घटना के बाद सदमे में आई बच्ची को काउंसलिंग के लिए भेजा गया है। काउंसलिंग के दौरान उसने आरोपी का हुलिया बताया जिसके आधार पर विकास को पकड़ा गया।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पोस्को के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बता दें कि गुरूग्राम के एक स्कूल में एक बस कंडक्टर द्वारा यौन शोषण के प्रयास के बाद सात वर्षीय एक बच्चे की हत्या किये जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here