शर्मनाक: नहीं थम रहा मासूम बच्चियों से दरिंदगी का सिलसिला, राजस्थान में पांच वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

0

रेप के दोषियों के खिलाफ कड़े कानून बनने के बावजूद भी देश में महिलाओं और बच्चों के साथ बढ़ते अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। राजस्थान के टोंक जिले के निवाई थाना क्षेत्र में एक पांच वर्षीय बच्ची की कथित दुष्कर्म के बाद हत्या के बाद शव को खेत में दबा देने का मामला सामने आया है।

दुष्कर्म
प्रतीकात्मक तस्वीर

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, थानाधिकारी हीरालाल ने रविवार को बताया कि बच्ची गांव के मंदिर में खेलने गई थी जिसके बाद वह गायब हो गई। परिजनों और ग्रामीणों ने गायब बच्ची की खोजबीन शुरू की तो उसका शव पास के एक खेत में दबा मिला। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

साथ ही उन्होंने बताया कि हत्या के वास्तविक कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद हो सकेगा लेकिन प्रथमदृष्या संदेह है कि मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। फिलहाल, पुलिस सभी एंगल से इस मामले की जांच कर रहीं है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबित, बच्ची का शव आपत्तिजनक हालत में मिला है। इससे परिजनों ने बच्ची के अपहरण के बाद दुष्कर्म की आशंका जताई है। इसके बाद ही माना जा रहा है कि हत्यारे ने बच्ची को मारकर शव खेत में गाड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here