जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 2 घायल

0

पाकिस्‍तान ने जम्‍मू कश्‍मीर में एक बार फिर से सीजफायर (संघर्ष विराम) का उल्‍लंघन किया है। पाक ने रविवार(18 मार्च) को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। भारतीय सेना ने भी पाक की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया।

पाकिस्तान
file photo- [Tauseef Mustafa/AFP/Getty Images]
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना में अब तक 5 लोगों के मारे जाने और 2 अन्य लोगों के घायल होने की खबर है।घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने आम नागरिकों के मारे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ‘पुंछ जिले के बालाकोट में सीमा पार से की गई भारी गोलीबारी में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गये, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’

बता दें कि इस साल की शुरुआत से ही पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर उल्लंघन की कई घटनाएं हो चुकी हैं। बता दें कि, इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार(15 मार्च) को आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के नेता अनवर खान पर हमला कर दिया, यह हमला खानमोह इलाके में हुआ है। इस हमले में बीजेपी नेता तो बच गए, लेकिन उनके सुरक्षाकर्मी इसमें घायल हो गए थे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here