दिल्ली: भजनपुरा के एक घर में पति-पत्नी और 3 बच्चों के शव बरामद, इलाके में मचा हड़कंप

0

देश की राजधानी दिल्ली के भजनपुरा इलाके के सी ब्लॉक में बुधवार को एक घर में 5 लाशें मिलने से हड़कंप मच गया। सभी शव एक ही परिवार के हैं, जिसमें एक महिला और 3 बच्चे भी शामिल हैं। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

Serpentine bank

पुलिस के अनुसार, यह परिवार कुछ समय पहले ही दिल्ली के भजनपुरा इलाके के सी ब्लॉक में एक मकान में किराए पर रहने के लिए आया था। पिछले कुछ समय से पति-पत्नी व तीन बच्चे मकान में रह रहे थे। इस मकान में शंभूनाथ (43), उसकी पत्नी सुनीता (38), बेटी कविता (16), बेटा सचिन (14) और एक छोटा बेटा साथ में रहते थे। जानकारी के मुताबिक, शंभुनाथ बैट्री रिक्शा चलाते थे।

पुलिस ने बताया कि मकान का ताला बाहर से लगा हुआ था। मकान से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई। जानकारी के मुताबिक, शव सड़ चुके थे। फिलहाल उन्हें पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस को घर से फिलहाल कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है। इस घटना के सामने आने से आपसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है।

गौरतलब है कि, इस तरह की घटनाएं दिल्ली में पहले भी होती रही हैं। दो साल पहले दिल्ली के ही बुराड़ी इलाके में दो भाईयों के परिवार के 11 सदस्यों के शव घर में लटके हुए मिले थे। मृतकों में सात महिलाएं और चार पुरुष शामिल थे।(इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here