दिल्ली की सड़कों पर खुलेआम स्टंट करते कैमरे में कैद हुए बाइकर्स, वीडियो वायरल होने के बाद पांच लोग गिरफ्तार

0
5
दिल्ली

पूर्वी दिल्ली के विकास मार्ग की एक व्यस्त सड़क पर स्टंट कर रहे बाइक सवार लोगों के एक समूह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

दिल्ली

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान सोनू कश्यप, कमल, पवन, सचिन और विपुल शर्मा के रूप में हुई है। एक राहगीर ने सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए 30 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था।

वायरल वीडियो में, कुछ लोग चलती हुई बाइक पर खड़े दिखाई दे रहे हैं, जबकि कुछ लोग दूसरे तरह के स्टंट कर रहे हैं। उनमें से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहन रखे थे, लेकिन सब ने मास्क पहना हुआ था। बाइकर्स बिना अपनी जान की परवाह किए खुलेआम सड़क पर स्टंट कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, बाइकों पर सवार युवक दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके में स्टंट कर रहे थे। ये युवक ITO की तरफ से प्रीत विहार की ओर जा रहे थे। करीब 10 बाइकर्स एक साथ थे और किसी ने भी हेलमेट नही लगाया था और 3-4 बाइकर्स लगातार स्टंट कर रहे थे। पुलिस का कहना है कि इस मामले मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) जसमीत सिंह ने ट्वीट किया, “मोटरसाइकिल सवारों की पहचान कर ली गई है। शकरपुर पुलिस थाने द्वारा कानूनी कार्रवाई की जा रही है।” उन्होंने कहा कि शाम तक पांच लोगों को मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार कर लिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here