उत्तर प्रदेश: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी के मामले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, जांच जारी

0

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सासंद राहुल गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया पर कथित अभद्र टिप्पणी करने के दो अलग-अलग मामलों में कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष की शिकायत पर दो मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस मामलों की जांच में जुट गई है।

राहुल गांधी
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया, ‘‘कांग्रेस नेता के खिलाफ फेसबुक पर की गई टिप्पणियों के मामले में स्थानीय नेताओं की तहरीरों के अनुसार मामले दर्ज कर लिए गए हैं और प्रकरण की जांच शुरु कर दी गई है। यदि आरोप सही पाए जाते हैं तो संबंधित धाराओं के तहत कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।’’

कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष एडवोकेट उमेश शर्मा ने बताया कि मथुरा के सौंख कस्बा निवासी एक शख्स और मथुरा कोतवाली क्षेत्र के श्याम घाट, बंगाली घाट क्षेत्र निवासी एक शख्स के फेसबुक खातों पर पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी से संबंधित अभद्र टिप्पणियों के मामले में शिकायत दर्ज कराई गई हैं।

शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाया कि कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुईं और राहुल गांधी की प्रतिष्ठा खराब हुई। उन्होंने कोतवाली प्रभारी से शिकायत की जिसके आधार पर मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस ने कहा कि वे दोनों आरोपियों की तलाश कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here