पंजाब के फिरोजपुर से 15 करोड की हेरोईन बरामद

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भक्त और भारतीय फल सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को भले ही लगता हो कि पंजाब में नशीली पदार्थ की तस्करी और इस के सेवन की कोई समस्या नहीं नहीं है और इसी लिए उन्हें लगता है कि फिल्म उड़ता पंजाब के ज़रिये अनुराग कश्यप उनकी पार्टी की गठबंधन की सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

Also Read:  रोहिंग्या मुसलमानों के समर्थन वाले लेख पर BJP सांसद वरुण गांधी ने दी सफाई
2451984100000578-2890590-image-a-5_1419905123425
File photo

लेकिन जिस दिन इस मामले ने सबसे ज़्यादा विवाद खड़ा किया, उसी दिन पंजाब के फिरोज़पुर जिले में भारत पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने विशेष तलाशी अभियान के दौरान तीन पैकेट हेरोईन बरामद किया है जिसकी कीमत 15 करोड रुपये आंकी गयी है।

Also Read:  रात की शिफ्ट में महिलाओं से न कराया जाएं काम, उनकी ज़रूरत घर पर है, कर्नाटक विधायकों की कंपनियों को सलाह
Congress advt 2

भाषा की खबर के अनुसार सीमा सुरक्षा बल के जनसंपर्क पदाधिकारी डीएस राणा ने आज देर शाम यहां बयान जारी कर बताया कि फिरोजपुर सेक्टर के करनैल सिंह वाला सीमा चौकी पर सीमा सुरक्षा घेरा और अंतरराष्ट्रीय सीमा के बीच आज एक विशेष तलाशी अभियान चलाया गया।

Also Read:  यूपी चुनाव: दबंगों ने वोट डालने जा रहे दलित मतदाताओं को रोका, एक की मौत

राणा ने बताया कि गुप्ता सूचना के आधार पर की गयी तलाशी के दौरान एक खेत से बल के जवानो ने तीन पैकेट हेरोईन बरामद किये। प्रत्येक पैकेट का वजन एक एक किलो है और अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद नशीले पदार्थ की कीमत 15 करोड रुपये आंकी गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here