मध्यप्रदेश: ग्वालियर में राजधानी एक्सप्रेस की बोगियों में लगी भीषण आग, देखिए वीडियो

0

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एपी एक्सप्रेस के कुछ डिब्बों में अचानक भीषण आग लग गई। आग लगने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। ख़बरो के मुताबिक, ये आग ग्वालियर के बिरला नगर स्टेशन के पास B-6 और B-7 कोच में लगी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह ट्रेन दिल्ली से विशाखापत्तनम जा रही थी तभी बिरला नगर पुल के पास इसमें अचानक से आग लग गई। आग लगने के बाद ट्रेन में सवार सभी यात्रियों को उतार लिया गया और अब आग पर काबू भी पा लिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी तक इस घटना में किसी भी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है। आग लगने के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन बताया जा रहा है कि एसी में हुई किसी गड़बड़ी की वजह से आग लगी होगी। रेलवे के तमाम अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और लगने के कारणों का पता कर रहें है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले ट्रेन के दो कोच में आग लगी, जो बढ़कर 4 कोच में फैल गई। जिन बोगियों में आग लगी थी उन्हें ट्रेन से अलग कर दिया गया है। इस घटना की वजह से दिल्ली की ओर जाने वाली ट्रेनों के प्रभावित होने की भी खबर है।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एपी एक्सप्रेस के डिब्बों में लगी भीषण आग

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एपी एक्सप्रेस के डिब्बों में लगी भीषण आग, आग बुझाने की कोशिश जारी। यह ट्रेन दिल्ली से विशाखापत्तनम जा रही थीhttp://www.jantakareporter.com/hindi/fire-broke-out-in-4-coaches-of-ap-express-near-birlanagar-station-in-gwalior/186989/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Monday, May 21, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here