गोरखपुर: BRD मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ऑफिस में आग लगने से मची अफरातफरी, देखिए वीडियो

0

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ऑफिस में सोमवार (8 जनवरी) को प्रिंसिपल ऑफिस में आचानक आग लगने से हड़कंप मच गया।

गोरखपुर

आग लगने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने आग बुझाई। फिलहाल, ख़बर लिखे जाने तक आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चल सका है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आग की लपटे साफ देखी जा रहीं है।

देखिए वीडियो:

उत्तर प्रदेश: गोरखपुर के BRD मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल के ऑफिस में आग लगने से अफरातफरी मच गई है

उत्तर प्रदेश: गोरखपुर के BRD मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल के ऑफिस में आग लगने से अफरातफरी मच गई है, मौके पर दमकल की दो गाड़िया आग बुझाने में लगी हैं।

Posted by जनता का रिपोर्टर on Sunday, January 7, 2018

बता दें कि, पिछले साल अगस्त में 72 घंटों के भीतर 60 से ज्यादा बच्चों की मौत के बाद गोरखपुर मेडिकल कॉलेज सुर्खियों में आया था। इस दौरान आरोप लगाया गया था कि अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के चलते बच्चों ने दम तोड़ा था।

जिसके बाद प्रिंसिपल समेत कई डॉक्टरों और कर्मचारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे। बता दें कि, इस मामले की जांच अभी भी चल रहीं है।

बता दें कि, इस पहले आज ही मुंबई के कर्मवीर भौरों मार्ग स्थित सेशन कोर्ट परिसर में आग लगी थी। कोर्ट परिसर में आग लगने से किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

बता दें कि, इससे पहले कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सोमवार तड़के कुंभारा सांघा बिल्डिंग के कैलाश बार-रेस्टोरेंट में आग लगने से 5 लोगों की मौत हो गई थी। रेस्टोरेंट में यह आग देर रात करीब ढाई बजे के आस-पास लगी थी।

बता दें कि, इससे पहले नए साल से कुछ दिनों पहले मुंबई में बीते 29 दिसंबर को कमला मिल्‍‍स कंपाउंड में लगी भीषण आग में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 19 लोग घायल हुए। इसके बाद 4 जनवरी को मुंबई के मरोल इलाके में एक इमारत में आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई थी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here