बिहार: पटना-मोकामा पैसेंजर ट्रेन में लगी आग, 4 बोगियां जलकर खाक

0

पटना-मोकामा पैसेंजर ट्रेन में मंगलवार (9 जनवरी) की देर रात अचानक आग लग गई। आग लगने से ट्रेन की 4 बोगियां पूरी तरह जलकर खाक हो गईं।

आग की सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया, दमकल की कई गाड़ियों ने कई घंटों की कवायद के बाद आग पर काबू पाया।

ख़बर लिखे जाने तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है की यह आग कैसी लगी, लेकिन इसकी वजह से जान-माल का कोई नुक़सान नहीं हुआ है।

ख़बरों के मुताबिक, ट्रेन पूरी तरह खाली थी जिसके कारण कोई नुकासन नहीं हुआ। मोकामा-पटना फास्ट पैसेंजर ट्रेन शंटिंग लाइन में खड़ी थी तभी अचानक से बीच की एक बोगी में आग लग गई और धीरे-धीरे यह आग फैलते हुए अन्य बोगियां इसकी चपेट में आ गई। ट्रेन में आग लगने की घटना के बाद स्थानीय रेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

प्रभात ख़बर के मुताबिक, घटना की सूचना मिलते ही दानापुर मंडल के एडीआरएम अरविंद रजक ने पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों के द्वारा ट्रेन में अलाव जलाने से आग लगने की आशंका है। हालांकि, इसकी जांच के लिए तकनीकी विशेषज्ञों की टीम गठित कर दी गई हैं।

देखिए वीडियो:

बिहार: पटना-मोकामा पैसेंजर ट्रेन की में लगी आग, 4 बोगियां जलकर खाक

बिहार: पटना-मोकामा पैसेंजर ट्रेन में लगी आग, 4 बोगियां जलकर खाकhttps://www.jantakareporter.com/hindi/fire-broke-four-coaches-of-patna-mokama-passenger-express/168230/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, 9 January 2018

Previous articleMallika Sherawat evicted from Paris flat for not paying rent of $94,000
Next articleअच्छी खबर: हर वर्ष 77 हजार बुजुर्गों को मुफ्त तीर्थयात्रा कराएगी केजरीवाल सरकार