दिल्ली के ओखला इलाके में लगी भीषण आग, 20 से ज्यादा झोपड़ियां जलकर खाक

0

देश की राजधानी दिल्ली के ओखला फेज-2 इलाके में देर रात भीषण आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही आग बुझाने के लिए मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़िया पहुंच गई हैं, जो आग पर काबू पाने के हर संभव प्रयास में जुटी हुई हैं।

दिल्ली

जानकारी के मुताबिक, ओखला के संजय नगर में कपड़े के कतरन और झुग्गियों में शनिवार देर रात आग लगने की सूचना मिली। देखते ही देखते आग की लपटों ने भीषण रूप ले लिया। मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियों को आग बुझाने में काम में लगाया गया। हादसे में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

आग किस वजह से लगी है इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है। मौके पर पुलिस बल भी मौजूद है। घटना से जुड़े कुछ वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि आग कितनी भयंकर हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तड़के करीब 2 बजे के करीब लगी थी। वही, आधी रात को क्षेत्र में आग की लपटों देखकर इलाके के निवासी हैरान रह गए। जिसके बाद फौरन पुलिस व दमकल विभाग को सूचना दी गई। ऐसा माना जा रहा है कि आग एक ऐसे क्षेत्र में लगी थी जहां झुग्गी और कपड़े के गोदाम थे। बताया जा रहा है कि, 20 से 22 झुग्गियां जलकर राख हो गई हैं।

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आग पहले कपड़ों की कतरन में लगी, जो बाद में झुग्गियों में फैल गई और करीब 20 से 22 झुग्गियां इसकी चपेट में आ गईं। वहां पर खड़ा एक ट्रक भी इसकी चपेट में आ गया। पुलिस ने बताया कि आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here