मध्य प्रदेश: इंदौर के होटल में लगी भीषण आग, देखें वीडियो

0

मध्य प्रदेश के इंदौर में सोमवार को एक होटल में भीषण आग लग गई है। आग इतनी भीषण लगी थी कि पूरा होटल जलकर राख हो गया। जानकारी मिलने के बाद मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंच गई है और आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। उधर, पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से राहत और बचाव कार्य जारी है। कई लोगों को होटल से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

इंदौर
फोटो: ANI

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंदौर के विजय नगर स्थित एक होटल में सोमवार सुबह भीषण आग लगने से एक पांच मंजिला होटल पूरी तरह से खाक हो गया। आग की लपटें देखकर लोग इधर-उधर भागने लगे। इस होटल में इतनी भयानक आग लगी है कि लोगों को होटल से बाहर निकालने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। घटना की सूचना पाकर मौके पर तत्काल बचाव टीम पहुंची फिर भी लोगों को बाहर निकालने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रारंभिक जानकारी अनुसार आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगना बताया जा रहा है। जानकारी अनुसार होटल का ज्यादातर हिस्सा लकड़ी से बना हुआ था। इसकी वजह से आग ने चंद मिनट में विकराल रूप धारण कर लिया।

Previous articleBigg Boss contestant Siddharth Shukla almost confirms his past romance with Rashami Desai as he tells Salman Khan, ‘I’ve now moved on’
Next article“Modi ji’s eyes are very sharp.. You press any button, votes will go to BJP because we have fixed ‘purza’ in EVMs: BJP MLA in viral video