दिल्ली: एक और स्वयंभू बाबा और उसके बेटे पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज

1

स्वयंभू बाबा आसाराम बापू, वीरेंद्र दीक्षित, राम रहीम, दाती महाराज जैसे बाबाओं के बाद राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक और स्वयंभू बाबा के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है। इस बाबा का नाम आशु गुरुजी है और इसके खिलाफ दिल्ली के हौज पुलिस स्टेशन में बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दिल्ली

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आशु गुरु जी के आश्रम जाने वाली एक महिला ने कथित तौर पर गैंगरेप और उसकी नाबालिग बच्ची के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप लगाया है। महिला ने ये आरोप आशु के बेटे के खिलाफ भी लगाया है। बताया जा रहा है कि बाबा के दिल्ली में कई आश्रम हैं और दूर-दराज से लोग उसके यहां आते हैं। हौज खास पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर महिला के आरोपों की जांच में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि वह आशु गुरु को साल 2008 से जानती है। महिला के मुताबिक वो 2008 में बाबा के पास अपनी बेटी का इलाज कराने गयी थी और तभी से बाबा से जुड़ी थी। आरोप है कि बाबा और उसके बेटे ने तो रेप किया ही साथ बाबा के बेटे के दोस्त भी लगातार कई सालों तक रेप करते रहे।

बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में स्थित मशहूर शनिधाम मंदिर के संस्थापक और स्वयंभू बाबा दाती महाराज पर भी ऐसा ही आरोप लगा था। राजस्थान निवासी एक 25 वर्षीय युवती ने स्वयंभू बाबा दाती महाराज और उसके चेलों पर उसके साथ रेप का आरोप लगाया था।

Pizza Hut

1 COMMENT

  1. Babaon ne pure desh me gandh macha rakkhi hai, Abhi jaise halat hai waise me court ko chahiye ke fansi de aise balatkari babaon ko tab jake logo ko sabak milegi warna aise hi hota rahega…..

    Supreme court se gujarish hai ke iska sangeyan le aur doshiyon ka jald se jald saja de…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here