केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे और बीजेपी नेता राणा प्रताप सिंह सहित 150 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, बक्सर में SDM से की थी बदसलूकी

0

बिहार के बक्सर में एसडीएम के साथ बदसलूकी करने के मामले में केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे और बीजेपी नेता राणा प्रताप सिंह सहित 150 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। इन सभी पर ड्यूटी में कार्यरत सरकारी अधिकारी के साथ बदसलूकी करने और उन्हें ड्यूटी निभाने से रोकने को लेकर मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि रविवार को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे एसडीएम केके उपाध्याय के साथ बदसलूकी करते दिखे थे।

अश्विनी कुमार चौबे

दरसअल, बीजेपी से दोबारा टिकट मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे अपने काफिले के साथ संसदीय क्षेत्र बक्सर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि काफिले में अधिक गाड़ी होने के कारण एसडीएम केके उपाध्याय ने उनके काफिले को रोका। काफिले को रोकन पर केंद्रीय मंत्री भड़क गए। इसके बाद उन्होंने एसडीएम को सभी के सामने डांट लगानी शुरू कर दी।

पूरे मामले का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में एसडीएम अश्विनी कुमार चौबे की गाड़ी को रोकते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद मंत्री गाड़ी से निकले और उन्होंने एसडीएम को डांटते हुए कहा किसके आदेश पर गाड़ी रोक रहे हो। एसडीएम ने कहा कि चुनाव आयोग का आदेश है। एसडीएम के इतना कहते ही मंत्री जी भड़क गए और हंगामा करने लगे। वीडियो में मंत्रीजी कह रहे हैं, मुझे गिरफ्तार करोगे, लो गिरफ्तार करो।

उधर, एसडीएम लगातार उन्हें आचार संहिता के पालन की नसीहत देते हैं तो दूसरी तरफ चौबे शांत होने का नाम नहीं लेते हैं। इस बीच बड़ी संख्या में जुटे उनके कार्यकर्ता जिंदाबाद के नारे लगाने लगते हैं और मंत्रीजी की गाड़ी वहां से निकल जाती है।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, अब प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे सहित 150 लोगों के खिलाफ ऐक्शन लिया है। इसके तहत केंद्रीय मंत्री सहित सभी 150 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। इसमें बीजेपी नेता राणा प्रताप सिंह का भी नाम शामिल है। बता दें कि बक्सर में 19 मई को मतदान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here