बिहार के मुजफ्परपुर में अभिनेत्री रवीना टंडन के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

0

अपने जमाने की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, उनके खिलाफ यह शिकायत बिहार के मुजफ्फरपुर इलाके में कराई गई है। रवीना के अलावा दो अन्य लोगों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की गई है।कोर्ट के आदेश पर रवीना के खिलाफ यह शिकायत मुजफ्फरपुर में रोड ट्रैफिक में खलल डालने के लिए की गई है।

रवीना टंडन
file Photo: HT

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, अडिशनल चीफ जूडिशल मजिस्ट्रेट दीपक कुमार ने काजी मोहम्मदपुर पुलिस स्टेशन को रवीना टंडन के खिलाफ केस दर्ज करने का निर्देश दिया था। दीपक ने यह निर्देश अडवोकेट सुधीर कुमार ओझा की शिकायत के बाद दिया। सुधीर ने 12 अक्टूबर 2018 को रवीना के मुजफ्फरपुर दौरे के दौरान ट्रैफिक में परेशानी को लेकर की थी।

बता दें कि पिछले महीने रवीना टंडन एक होटेल का उद्घाटन करने के लिए मुजफ्फरपुर आई थीं। होटेल के मालिक प्रणव कुमार और उमेश सिंह के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की गई है। सुधीर कुमार की शिकायत है कि रवीना टंडन के कारण सड़क पर काफी देर तक जाम लगा था जिसमें वह भी बहुत देर तक फंसे रहे।

सुधीर ने कोर्ट से निवेदन किया था कि उनकी शिकायत पर गौर किया जाए और मामला दर्ज किया जाए। उन्होंने ही अदालत से दंड़ प्रक्रिया संहिता की धारा 156 (3) के तहत उनकी शिकायत पर संज्ञान लेने और इन तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का पुलिस को निर्देश देने का अनुरोध किया था।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here