रातों-रात स्टार बनी प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला?

0

सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार बनी मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं। वहीं, अब प्रिया प्रकाश मुश्किलों में घिर गई हैं। ख़बर है कि, प्रिया प्रकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

टाइम्स न्यूज नेटवर्क के हवाले से नवभारत टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, हैदराबाद में कुछ युवाओं ने वायरल गाने को धर्म विशेष की संवेदना आहत करने वाला बताते हुए प्रिया प्रकाश और प्रड्यूसर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।प्रिया प्रकाश वारियर पर धार्मिक भावना भड़काने का आरोप लगाया गया है।

नवभारत टाइम्स में छपी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक हैदराबाद के कुछ युवाओं ने गाने में प्रयोग किए गए शब्दों पर आपत्ति जताई है। प्रिया प्रकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले इन युवाओं का कहना है कि उन्हें भी विडियो पसंद आया था। पर, जब उन्होंने मलयालम के इस गाने का अनुवाद किया तो पाया कि इसमें कुछ शब्द ऐसे हैं जो कि धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं। इसके बाद उन्होंने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का निर्णय लिया।

बता दें कि, प्रिया प्रकाश वारियर ने गूगल सर्च पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी एक्ट्रेस को पछाड़ दिया है। फेशल एक्सप्रेशंस के जरिए अपने बॉयफ्रेंड के प्रति प्यार जताने के अपने खूबसूरत अंदाज़ की वजह से फिलहाल प्रिया सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है।

देखते ही देखते ट्विटर और इंस्टाग्राम पर प्रिया प्रकाश वारियर के फॉलोअर्स की संख्या में बाढ़ सी आ गई। कुछ ही घंटे के भीतर प्रिया के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 28 लाख से अधिक पहुंच गई है, जो कि एक दिन पहले तक केवल 2 लाख के आसपास थी। इतना ही नहीं ट्विटर पर प्रिया प्रकाश वारियर के फॉलोअर्स की संख्या 72 हजार से अधिक पहुंच गई है।

अपनी एक वीडियो क्लिप से ही प्रिया प्रकाश ने सोशल मीडिया पर लोकप्रियता के मामले में कैटरीना कैफ और सनी लियोनी के बरक्स आकर खड़ी हो गई हैं। रातोंरात चमकने वाली प्रिया प्रकाश वारियर आने वाले समय में कटरीना कैफ के सामने कितना टिक पाती हैं यह तो समय ही बताएगा, लेकिन उनके प्रशंसक जरूर भरोसा जता रहे हैं।

गौरतलब है कि, मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर और हाल में प्रिया का एक मलयाली गाना ‘मानिका मलयारा पूवी’ रिलीज़ हुआ है। जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहीं है और लोग उसे खूब पसंद भी कर रहें है। प्रिया के इस एक्सप्रेशन्स की हर तरफ चर्चा हो रहीं है।

प्रिया प्रकाश अपना ऐक्टिंग डेब्यू मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ से कर रही हैं जो 3 मार्च, 2018 को रिलीज़ होगी। यह गाना भी इसी फिल्म का है। इस तरह प्रिया अपने ऐक्टिंग डेब्यू से पहले ही लोगों के बीच काफी फेमस हो गई हैं, इस फिल्म का डायरेक्शन ओमार लुलु ने किया है।

वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश वारियर इस तरह फेमस हो गई की उनके नाम से ट्विटर पर कई सारे अकाउंट बन गए।

https://twitter.com/priyapvarrier/status/963623641534685185?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jantakareporter.com%2Fhindi%2Fpriya-prakash-varrier-katrina-kaif%2F172928%2F

Thank you for all the love and support?

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here