गोवा: BJP उपाध्‍यक्ष पर बहू को दहेज के लिए प्रताड़‍ित करने के आरोप में FIR दर्ज

0
>

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) में आजकल सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। अभी सुबह ही पश्चिम बंगाल बीजेपी के एक नेता की गिरफ्तारी के बाद अब गोवा के एक वरिष्ठ नेता के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबित, गोवा बीजेपी के उपाध्यक्ष अनिल होबले और उनके परिवार के खिलाफ राज्य पुलिस ने दहेज उत्पीड़न और अपने बहु को गंभीर रुप से घायल करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

गोवा के पणजी में स्थित महिला पुलिस स्टेशन में पीड़ित महिला ने होबले के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके ससुरालवालों ने दहेज के लिए उसके साथ कथित तौर पर मारपीट की। महिला के शिकायत के बाद पणजी पुलिस ने होबले की पत्नी और बेटे के खिलाफ भी FIR दर्ज किया है।

बता दें कि फर्जी न्यूज शेयर करने के आरोप में आज सुबह बीजेपी आईटी सेल के सचिव को गिरफ्तार हो गए है। बंगाल पुलिस ने बीजेपी सचिव को फर्जी न्यूज शेयर कर राज्य में सांप्रदायिक हिंसा को बढ़ावा देने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

इस बारे में जानकारी देते हुए पश्चिम बंगाल सीआईडी ने ट्वीट कर जानकारी दी है। सीआईडी ने मंगलवार(12 जुलाई) को ट्वीट कर बताया कि पश्चिम बंगाल स्थित आसनसोल के बीजेपी आईटी सेल के सचिव तरूण सेनगुप्ता को बंगाल हिंसा मामले में फर्जी न्यूज शेयर करने के आरोप में आज गिरफ्तार किया गया है।

वहीं, पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में हिंसक घटनाओं को लेकर तरुण सेनगुत्ता के अलावा फर्जी तस्वीर शेयर करने के मामले में बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा की भी मुश्किलें बढ़ गई हैं। इस मामले में शर्मा के खिलाफ दो अलग-अलग शिकायत दर्ज की गई है। खास बात यह है कि शर्मा के खिलाफ यह शिकायतें गैरजमानती धाराओं के तहत दर्ज हुई हैं।

Also Read:  रिजर्व बैंक नेपाल को देगा 100-100 रुपये के 1 करोड़ नोट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here