बलात्कार की टिप्पणी को लेकर BJP सासंद रूपा गांगुली पर FIR दर्ज

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद रूपा गांगुली ने शुक्रवार(14 जुलाई) को ममता बनर्जी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि, पश्चिम बंगाल में जो भी महिलाएं 15 दिनों के लिए आएंगी उनका रेप हो जाएगा। लेकिन इस बयान के बाद रूपा गांगुली के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। गांगुली के खिलाफ नॉर्थ 24 परगना जिले में मामला दर्ज किया गया है।

फाइल फोटो- ( बीजेपी की सांसद रूपा गांगुली)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक महिला की शिकायत पर कोलकाता के निमता पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 505 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, वहीं दूसरी और सांसद रूपा गांगुली के इस बयान पर विपक्षी नेताओं ने भी काफी आलोचना की है।

Also Read:  पत्रकारिता पर अर्नब गोस्वामी का उपदेश कहा, चिल्लाओगे नहीं तो आवाज़ नहीं सुनी जाएगी

बता दें कि, बीजेपी की सांसद रूपा गांगुली ने शुक्रवार(14 जुलाई) को पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा था कि, जो लोग ममता का समर्थन करते हैं उनको अपनी बेटी, बहन, बहू या फिर बीवी को बंगाल भेजना चाहिए, 15 दिन रह गए बिना बलात्कार हुए तब आकर मुझे बताना। साथ ही रूपा ने कहा कि तृणमूल सरकार में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ गए हैं, राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

वहीं दूसरी और ममता बनर्जी के एक नेता ने रूपा के इस बयान को लेकर एक तीखा पटलवार किया था। तृणमूल कांग्रेस नेता चट्टोपाध्याय ने कहा कि इससे पहले कि वह किसी और पर आरोप लगाए, सबसे पहले रुपा ये बताए कि बंगाल में उनके साथ कितने बार रेप हुआ है। उसके बाद उनके बयान के पीछे की सच्चाई पूरी हो जाएगी।

 

Also Read:  'फेसबुक प्रेमिका' से मिलने के लिए लाहौर जा रहा था युवक, BSF ने किया गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here