VIDEO: महाकाल मंदिर में घुसने के दौरान पुलिसवाले के साथ दुर्व्यवहार के मामले में बीजेपी सांसद के खिलाफ FIR दर्ज

0

शुक्रवार को महाकाल मंदिर में प्रवेश करने के दौरान पुलिसवाले के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में मध्य प्रदेश के उज्जैन से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद चिंतामणि मालवीय के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

बीजेपी
फाइल फोटो: बीजेपी सांसद चिंतामणि मालयवीय

दरअसल, बीजेपी सांसद चिंतामणि मालवीय का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहें इस वीडियो में बीजेपी सांसद महाकाल मंदिर में प्रवेश के दौरान पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौच करते हुए नजर आ रहे है। वहीं, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस ने बीजेपी सांसद के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

घटना शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे की बताई जा रहीं हैं। जब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान महाकाल मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे थे। खबरों के मुताबिक, उनके प्रवेश के बाद पुलिस ने धर्मशाला वाले वीआईपी गेट को बंद कर दिया। वहीं, सांसद प्रो. मालवीय अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और बेरिकेड्स हटवाते हुए भीतर घुस गए। इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने पलटकर पुलिस वालों को अपशब्द भी कहा।

जिसका वीडियो किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है बीजेपी सांसद चिंतामणि मालवीय पहले तो अपने समर्थकों के साथ बेरिकेड्स हटवाते हुए अंदर घुस जाते है और बाद में अपनी मर्यादा खोकर पुलिसकर्मियों से गली-गलौच कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here