‘डॉग फ़िल्टर’ के जरिए पीएम मोदी का मजाक उड़ाना कॉमेडी ग्रुप AIB को पड़ा भारी, FIR दर्ज

0

कॉमेडी ग्रुप AIB ने पीएम मोदी के हमशक्ल की एक फोटो ट्वीट कर उनका मजाक बनाया था। लेकिन जब ट्विटर पर लोगों ने जब इसकी निंदा की तो AIB ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। वहीं, दूसरी और मोदी पर किए गए इस ट्वीट को लेकर मुंबई पुलिस की सायबर सेल ने कॉमेडी ग्रुप AIB के खिलाफ FIR दर्ज कर ली हैै।

दरअसल, AIB ने सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी की तरह दिखने वाले एक शख्स का फोटो पोस्ट किया। यह शख्स रेलवे प्लेटफॉर्म पर खड़ा है और अपना मोबाइल फोन चेक कर रहा है। AIB की यह हरकत जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने इसकी निंदा करना शुुरु कर दिया। जिसके बाद इस कॉमेडी ग्रुप AIB ने यह पोस्ट डिलीट कर दिया।

Also Read:  जेएनयू के फ़र्ज़ी वीडियो दिखाने पर न्यूज़ चैनलों पर दिल्ली सरकार कर सकती है केस

ख़बरों के मुताबिक, हालांकि पोस्ट डिलीट करने से पहले मुंबई पुलिस की नजर में यह आ चुका था और उन्होंने इसे साइबर सेल को फॉरवार्ड कर दिया था। समाचार एंजेसी ANI के मुताबिक, मुम्बई पुलिस सायबर सेल ने अब AIB के खिलाफ FIR दर्ज की है।

ट्विटर पर आलोचना झेलने के बाद कॉमेडी ग्रुप ने पीएम मोदी का वाला ट्वीट डिलीट तो कर दिया लेकिन उसके बाद ग्रुप के एक कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने ट्वीट कर लिखा कि, हम जोक्स बनाते रहेंगे और जरूरत पड़ने पर इसे डिलीट भी करेंगे, फिर भी जोक्स बनाना बंद नहीं करेंगे। जरूरत पड़े तो मांफी भी मांगेगे, हमारे बारे में कोई क्या सोचता है इससे हमें फर्क नहीं पड़ता।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि कॉमेडी ग्रुप AIB अपनी पोस्ट को लेकर विवादों में आया हो। 2 साल पहले इस पर अपने शो के जरिए अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा था।

Also Read:  पांच असेंबली चुनाव में ऐसा कुछ नहीं है जिसपर बीजेपी कार्यकर्ता और टीवी स्टूडियोज में बैठे उनके चम्पू भरतनाट्यम करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here