“जेल से ‘रिहा’ कर दो”: अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर कार्टून शेयर कर फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने रिपब्लिक टीवी के संस्थापक पर कसा तंज

0

अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग दो धड़ों में बटें नजर आ रहे हैं। कई लोग अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर सवाल उठा रहे है तो वहीं कई यूजर्स उनकी गिरफ्तारी को गलत करार दे रहे हैं। इस बीच, फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा भी अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर लगातार चुटकी ले रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने गोस्वामी की गिरफ्तारी पर कार्टून शेयर कर ‘रिपब्लिक टीवी’ के संस्थापक पर तंज कसा है।

अर्नब गोस्वामी

दरअसल, राम गोपाल वर्मा ने अर्नब गोस्वामी को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें अर्नब गोस्वामी के गिरफ्तार होने पर एक कार्टून बना हुआ है। जिस पोस्ट को उन्होंने शेयर किया है उसपर अर्नब गोस्वामी का चित्र बना है और साथ में लिखा गया है- “रिया को जेल कर दो” वहीं नीचे की तरफ अर्नब का दूसरा चित्र बना है जिसमें वह सलाखों के पीछे नजर आ रहे हैं। उस पर लिखा है- “जेल से रिहा कर दो।”

राम गोपाल वर्मा का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस पोस्ट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं। कई यूजर्स ऐसे कार्टून को शेयर करने के लिए राम गोपाल वर्मा को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कई लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं।

बता दें कि, अर्नब गोस्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में अपने कवरेज के दौरान अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को लेकर कई संगीन आरोप लगाए थे। उन्होंने रिया चक्रवर्ती को जेल भेजने की मांग की थी और उन्हें जेल भी जाना पड़ा था।

गौरतलब है कि, महाराष्ट्र के रायगढ़ पुलिस की टीम ने बुधवार सुबह मुंबई के लोअर परेल स्थित घर से अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार किया था। उसके बाद बुधवार देर रात ही अर्नब को तीन अन्य आरोपियों के साथ अलीबाग कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अर्नब की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा पूरे देश में प्रदर्शन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here