सिनेमा के चोर पीएम मोदी के साथी, निहलानी के ‘हर हर मोदी’ वीडियो का सच

1
लिजिये पहलाज निहलानी ने एक और धमाका अपने हीरो को खुश करने के लिए कर दिया है। मोदी की शान के कसीदे वाले वीडियों के बाद निहलानी साहब ने भविष्य का भारत कैसा होना चाहिए इस पर एक वीडियों बनाया। ये वीडियों पहले वाले से कहीं ज्यादा वाहियात है।
किसी बेसिक फिल्म स्कूल का बच्चा इससे कहीं बेहतर वीडियों बना सकता है लेकिन ये बात पहलाज निहलानी साहब को कभी समझ नहीं आएगी।
पिछले दिनों निहलानी साहब ने सेंसर बोर्ड से एक लिस्ट जारी की थी कि किन शब्दों से हमारी फिल्मों को परहेज करना चाहिए, अलग बात है कि उन्होंने अपने इस वीडियों में येह जिन हिरों को लिया है वे अश्लीलता के पैमाने के सरताज माने जाते है। निरहुआ और खेसरीलाला को कोई जानता है क्या। दोनो ही भाई भोजपुरी में एक से बढ़कर एक भोंडें और अश्लील गाने बना चुके है। पता नहीं क्या सोचकर पहलाज निहलानी साहब ने इन दोनों को चुना।

अब मोदी के ये धुरंधर FTII के छात्रों पर भी फिल्म बनाएंगे क्यूंकि उन्हें यह पुख्ता यक़ीन हैं कि गजेन्द्र चौहान की नियुक्ति के विरोध में आंदोलन करने वाले यह छात्र देश द्रोही हैं।

पता नहीं केंद्र की मौजूदा सरकार का विरोध करने वालों को फौरन देश द्रोही की उपाधि क्यों दे दी जाती है?

यहां बात वीडियों कितना बेकार बना है इस पर नहीं है बल्कि वीडियो के लिये कहां-कहां से क्लिप्स चुराई गयी है ये बताना अहम है क्योंकि भारत की शान और विकास का जो झूठा दावा इस वीडियों में किया गया है  वो सब निरर्थक है। क्योंकि विकास के लिये प्रयोग की गयी क्लिप्स कहीं ना कहीं से ली गयी है तो फिर झूठे वीडियों दिखाकर सच्ची बात कहने की जुर्रत सरकार कैसे कर सकती है।
इसके अलावा सभी सिनेमाघरों में इंटरवेल में इस वीडियो को अनिवार्य रूप से दिखाया जा रहा है जिसके बारे में यह भी कहा जारहा है कि ऐसा सरकारी आदेश पर हो रहा है। लोगों को ऐसा ज्ञान थोपा जा रहा है जो आज के युग से न तो मेल खाता है और न ही इसका देश के विकास और कामयाबी से कोई लेना देना नहीं है। लेकिन मोदी जी की सेना में ऐसे ही भक्तों की भरमार है। आइयें देखते है प्रधानमंत्री जी की मंडली में सिनेमा के इन चोरों ने कहां-कहां से क्या-क्या उड़ाया है
NIHLANI

 

Pizza Hut

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here