अभिनेत्री अमीषा पटेल पर लगा 2.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप, फिल्म निर्माता ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

0

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर एक फिल्म निर्माता ने करीब 2.5 करोड़ रुपये की कथित तौर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। निर्माता ने रांची की अदालत में अभिनेत्री के खिलाफ केस दर्ज भी करा दिया है। फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर 2.5 करोड़ रुपये की कथित धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है और इसी के चलते उन्होंने अमीषा के खिलाफ रांची के एक अदालत का रुख किया है।

निर्माता के मुताबिक, अमीषा ने अपनी फिल्म ‘देसी मैजिक’ के लिए उनसे पैसे उधार लिए थे। लेकिन वे पिछले एक साल से पैसे वापस करने की बात पर कोई जवाब नहीं दे रही हैं। इसी के चलते अजय ने रांची की एक अदालत का रुख किया है। निर्माता के मुताबिक, अमीषा ने तीन करोड़ रुपये का एक चेक उन्हें दिया, लेकिन वह बाउंस हो गया।

निर्माता ने कहा कि संपर्क करने के बावजूद अमीषा इस बाबत कोई जवाब नहीं दे रही है। इस मामले में फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने समचार एजेंसी आईएएनएस को बताया कि तीन करोड़ रुपये का चेक बाउंस होने के बाद उन्होंने रांची के अदालत में एक मामला दायर किया है। पिछले साल ‘देसी मैजिक’ नामक फिल्म की रिलीज के लिए अमीषा ने उनसे पैसे उधार लिए थे और अब वह इन पैसों से संबंधित कोई बात ही नहीं करना चाहती हैं।

View this post on Instagram

?????

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

अजय ने यह भी बताया कि अदालत की ओर से अमीषा को समन भेजा गया है और उन्हें 8 जुलाई से पहले अदालत में आना होगा। उन्होंने कहा, “अगर वह नहीं आती हैं तो उनके खिलाफ वारंट जारी किया जाएगा। हम 17 जून को कोर्ट में एक वारंट जारी करने के अनुरोध किए, क्योंकि वह जवाब नहीं दे रहीं हैं, लेकिन अदालत ने अरेस्ट वारंट से पहले पुलिस द्वारा समन भेजने का सुझाव दिया।”

View this post on Instagram

?

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

निर्माता के अनुसार, साल 2017 में उनकी मुलाकात अभिनेत्री से हुई और उस दौरान दोनों के बीच एक फिल्म को लेकर बात भी हुई। यह फिल्म निर्माणाधीन थी और इसके एक बड़े हिस्से की शूटिंग पूरी हो चुकी थी, हालांकि कुछ आर्थिक संकट के चलते यह प्रोजेक्ट बीच में ही रुक गई और इसी वजह से सिंह ने फिल्म में 2.5 करोड़ रुपये का निवेश किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here