फिल्म ‘ABCD’ फेम कोरियोग्राफर किशोर शेट्टी गिरफ्तार, ड्रग्स सप्लाई करने का लगा आरोप

0

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग्स का एंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जांच जारी है। एनसीबी ने इस मामले में ड्रग्स की खरीद-फरोख्त और बॉलीवुड में ड्रग्स सप्लाई करने वाली चेन को तोड़ने के लिए अब तक कई गिरफ्तारियां की हैं। इस बीच, मंगलुरु पुलिस की सिटी क्राइम ब्रांच (CCB) ने शनिवार को किशोर अमन उर्फ किशोर शेट्टी (Kishore Shetty) को गिरफ्तार किया है, उसपर ड्रग्स रखने का आरोप है। अब इस मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है।

किशोर शेट्टी

किशोर शेट्टी एक चर्चित डांसर है और वह मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की बॉलीवुड फिल्म ABCD में काम कर चुका हैं। किशोर शेट्टी ने रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में भी पार्टिसिपेट किया था, जिसके चलते वह सुर्खियों में आए थे। किशोर पर ड्रग्स कैरी करने का आरोप है और अब इस मामले में उनसे पूछताछ की जाएगी।

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलुरु पुलिस विभाग के सूत्रों ने कहा कि वह मुंबई से मंगलुरु में ड्रग्स की आपूर्ति कर रहा था। कोरियोग्राफर किशोर शेट्टी के खिलाफ एफआईआर नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट (NDPS Act) के तहत की गई है। मंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त विकाश जल्द ही इस मामले की औपचारिकता पूरी होने के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर इस मामले से पर्दाफाश करेंगे।

हाल ही में सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को एक और सफलता हाथ लगी है। एनसीबी मुंबई ने ड्रग्स पेडलर राहिल विश्राम नामक शख्स को एक किलो चरस के साथ हिरासत में लिया है। इस बात की जानकारी एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने दी है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर के मुताबिक, ‘एनसीबी मुंबई ने हिमाचल प्रदेश के 1 किलो चरस के साथ ड्रग्स पेडलर राहिल विश्राम को हिरासत में लिया है। एनसीबी ने उसके पास से 4.5 लाख रुपए नकद भी जब्त किए। वह सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से संबंधित अन्य पेडलर्स से सीधे तौर पर जुड़ा हुआ है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here