बिहार: बड़े भाई तेजप्रताप के करीबी सहयोगी ने तेजस्वी यादव के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

0

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता व बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के खिलाफ उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव के एक करीबी सहयोगी ने पुलिस में लिखित शिकायत की है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तेजस्वी यादव
फाइल फोटो

स्वयं को राजद का प्रदेश महासचिव और तेजप्रताप के स्वास्थ्य मंत्री रहने के दौरान उनके निजी सचिव रहने का दावा करने वाले अभिनंदन यादव ने तेजस्वी के खिलाफ पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा को की गई लिखित शिकायत में उन पर फोन करके अपशब्द का प्रयोग करने और धमकी देने का आरोप लगाते हुए उनके साथ रहने वाले लोगों से खुद की जान को खतरा बताया है।

अभिनंदन ने अपने आवेदन के साथ बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी से वर्ष 2018 में फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो क्लिप भी संलग्न किया है। पटना पुलिस अभिनंदन द्वारा की गई शिकायत की जांच कर रही है जिसके बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई होगी।

वहीं, एक अन्य खबर के मुताबिक बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को घोषणा की कि वह युवाओं के लिए नौकरी की मांग को लेकर पूरे राज्य में यात्रा करेंगे। बता दें कि, तेजस्वी सत्ता पक्ष के नेताओं को घेरने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here