DDCA की वार्षिक आम बैठक में जमकर चले लात घूंसे, गौतम गंभीर ने की लाइफ टाइम बैन लगाने की मांग

0

राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) की रविवार को हुई वार्षिक आम बैठक के दौरान उस वक्त शर्मनाक स्थिति बन गई, जब स्टेज पर ही एसोसिएशन के पदाधिकारी एक-दूसरे पर जमकर घूंसे बरसाने लगे। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

घूंसे

इस घटना का वीडियो भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के प्रेजिडेंट सौरभ गांगुली और सेक्रेटरी जय शाह से डीडीसीए को तत्‍काल प्रभाव से भंग करने और मारपीट की घटना में शाम‍िल लोगों के ख‍िलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

गौतम गंभीर ने लड़ाई का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- डीडीसीए ने शर्मनाक तरीके से सारी हदें पार की। देखिए, किस तरह से मुट्ठीभर लोग अपनी करतूतों से एक संस्थान का मजाक बना रहे हैं। मैं बीसीसीआई, सौरव गांगुली, जय शाह से डीडीसीए को तुरंत भंग करने का आग्रह करता हूं। निश्चित तौर पर इस घटना में शामिल लोगों के लिए सजा या आजीवन प्रतिबंध लगना चाहिए।

पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि आगे की पंक्ति में बैठे कुछ लोग सामने आते हैं और आपस में उलझ जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो धड़ा एक-दूसरे को धक्का दे रहा है और कुछ तो घूसे भी चला रहे हैं। लोग डीडीसीए के पदाधिकारियों द्वारा की गई इस धक्का-मुक्की को बेहद शर्मनाक बता रहे हैं।

बता दें कि, दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने अपनी वार्षिक आम बैठक के दौरान न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) दीपक वर्मा को अपना नया लोकपाल नियुक्त किया। डीडीसीए ने विज्ञप्ति में कहा कि सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से सभी प्रस्तावों को पारित किया लेकिन विवादों का हिस्सा रहे इस क्रिकेट संघ के सूत्रों ने बताया कि एजीएम में नाटकीय हालात देखने को मिले।

बता दें कि, कुछ दिन पहले ही पत्रकार रजत शर्मा ने डीडीसीए के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद से उनकी बैठक होनी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here