ये महिला टीचर बच्चों के साथ बनाती थी अवैध संबंध, मिली खौफनाक सजा

0

आपने किसी महिला के साथ छेड़छाड़ और उससे अवैध संबंध बनाने के आरोप में किसी युवक को गिरफ्तार किया गया हो ऐसा तो आपने बहुत सुना होगा, लेकिन यूएस के टेक्सास में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

फोटो- दैनिक भास्कर

दैनिक भास्कर की ख़बर के मुताबिक, टेक्सास पुलिस ने 38 साल के महिला को बच्चों के साथ अवैध संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है इतना ही नहीं आरोपी महिला को 40 साल का सजा भी सुनाई है। 38 साल की इस महिला का नाम हेथर रॉबर्टसन बताया जा रहा है और वह दो बच्चों की मां है।

ख़बर के मुताबिक, पिछले कुछ समय से वो दो मासूम बच्चों को बहला-फुसलाकर उनके साथ संबंध बनाती थी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब वो उन बच्चों को स्नैपचैट पर गंदी तस्वीरें और फोटोज भेजने लगी। इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि इन्ही बच्चों ने खुद पुलिस के सामने किया है।

वहीं, जांच के दौरान पता चला कि इससे पहले भी इस महिला टीचर के दो और बच्चों के साथ संबंध थे। ख़बर के मुताबिक, मामले की छानबीन करने के बाद बीते शनिवार को पुलिस ने हेथर को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट ने हेथर को कुल 21 मामलो में दोषी मानते हुए 40 साल की सजा सुनाई है।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, हेथर रॉबर्टसन पिछले कुछ समय से दो छात्रों के साथ रिलेशन में थी। इतना ही नहीं दोनों बच्चों को वो अपने घर पर बुलाती थी और उनके साथ संबंध बनाती थी। बच्चों ने पुलिस को बताया कि वो फोन पर टेक्स्ट करके हमें बुलाती थी और साथ ही हमारे दोस्तों को भी साथ में लाने के लिए कहती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here