अरुणाचल: कोरोना वायरस के डर से महिला अधिकारी ने लगाई फांसी

0

अरूणाचल प्रदेश में एक महिला अधिकारी ने शुक्रवार को अपने आवास पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। अधिकारी के परिवार के सदस्यों ने बताया कि कोरोना वायरस संकट के मद्देनजर ‘ज्यादा काम’ होने से वह परेशान थी और उन्हें इस बीमारी से संक्रमण का डर था।

कोरोना वायरस
प्रतीकात्मक तस्वीर

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक तुम्मे एमो ने कहा कि पापुम पारे में आपदा प्रबंधन अधिकारी शेरिंग युंगजोम (38) ने जिला उपायुक्त को संबोधित अधूरा इस्तीफा लिखा और फिर बाथरूम में फांसी लगा ली। एसपी ने कहा कि यह पत्र उनके कमरे में एक टेबल पर पाया गया।

परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के कारण बढ़े काम और तनाव का असर उनके शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ रहा था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है और मामले की जांच जारी है।

बता दें कि, देश के अन्य इलाकों से भी ऐसे कई मामले सामने आ रहें हैं, जहां कई व्यक्तियों द्वारा संक्रमण फैलने के डर से आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया जा रहा है। कुछ दिनों पहल उत्तर प्रदेश से भी ऐसी ही खबर सामने आई थी जहां एक शख्स ने कोरोना के खौफ से आत्महत्या कर ली थी।

गौरतलब है कि, दुनियाभर समेत भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मरीजों की संख्या से सभी के होश फाख्ता हैं। इस वायरस के प्रकोप के चलते पूरे देश में एक तरह से डर का माहौल बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here