दिल्लीः महिला पत्रकार का आरोप- चेंजिंग रूप में कपड़े बदलते वक्त CCTV में ‘लाइव फुटेज’ देख रहा था दुकानदार, FIR दर्ज

0

दिल्ली पुलिस एक 27 साल की महिला पत्रकार की इस शिकायत की जांच कर रही है कि दक्षिण दिल्ली में ग्रेटर कैलाश के एम ब्लॉक बाजार में महंगे अंतर्वस्त्रों की एक दुकान में कथित रूप से उसकी फिल्म बनाई गई।

दिल्ली
प्रतीकात्मक तस्वीर

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि 27 वर्षीय महिला पत्रकार ने शिकायत दर्ज कराई कि 31 अगस्त को उसके साथ ऐसा हुआ। शिकायतकर्ता का कहना है कि दुकानदार छिपे कैमरे में आए ‘लाइव फुटेज’ को देख रहा था। अधिकारियों के मुताबिक ग्रेटर कैलाश थाने में मंगलवार को भादंसं की धारा 354 सी (ताक-झांक) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस ने कहा कि वह तथ्यों को परख रही है जिसके बाद उपयुक्त कार्रवाई की जाएगी।

समाचार एजेंसी IANS के हवाले से एनडीटीवी में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी शिकायत में महिला पत्रकार ने कहा, ‘कुछ कपड़ों को तय करने के बाद मैं एक चेंजिंग रूप में चली गई। 10 मिनट के बाद एक महिला अटेंडेंट आई और उसने मुझसे कहा कि मैं किसी दूसरे रूम में चली जाऊं। मैंने जानना चाहा कि आखिर वहां क्या गलत है। इस पर स्टाफ मेंबर ने कहा कि उस रूम में कैमरा था।’

शिकायत में महिला ने कहा, ‘मैंने दुकान के मालिक और बाकी स्टाफ मेंबर से कहा कि अगर वहां कैमरा है तो मुझसे उस कमरे में जाने के लिए क्यों कहा गया। इस पर किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। जब मैंने पुलिस को बुलाया तो दुकान के मालिक ने अपने बेटे को बुलाया और वीडियो को डिलीट करवा दिया।’

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, ‘ऐसा लगता है कि यह गलती से हुआ है क्योंकि महिला अटेंडेंट ने महिला को कपड़े बदलने के लिए गलती से स्टोररूम में भेज दिया।’ एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमने दुकान से सीसीटीवी फुटेज ले लिए हैं और महिला के दावों की जांच कर रहे हैं, आगे की जांच जारी है।’ बता दें कि, दिल्ली-एनसीआर के मॉल और दुकान में इस तरह की कई घटना सामने आ चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here