VIDEO: कैमरे में कैद हुई महिला की दबंगई, मामूली कहासुनी के बाद ‘दबंग’ लेडी ने ऑटो चालक को मारी गोली

0
2
दबंगई

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम के भवानी एन्क्लेव इलाके में एक महिला की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ख़बरों के मुताबिक, मामूली कहासुनी के बाद महिला ने सरेआम पिस्टल निकालकर ऑटो चालक पर फायरिंग कर दी। हालांकि, ऑटो चालक इस फायरिंग में बाल-बाल बच गया, क्योंकि गोली कान के पास से निकल गई।

दबंगई

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भवानी एन्क्लेव में ही रहने वाले ऑटो ड्राइवर सुनील से पार्किंग को लेकर महिला की कहासुनी हो गई थी। इसके बाद महिला कट्टा लेकर पहुंची और ऑटो चालक पर फायरिंग कर दी। महिला इसके बाद भी नहीं रुकी और दूसरी गोली लोड करने लगी तो पास खड़ा एक युवक उससे कट्टा छीन ले गया। जिसके बाद ऑटो चालक ने महिला की थाने में शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया और मामले में आगे की जांच कर रहीं है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक एसीपी राजीव कुमार ने बताया कि, ‘ऑटो चालक सुनील ने सड़क पर अपना वाहन खड़ा किया था, सपना ने उसे सड़क से अपना वाहन हटाने के लिए कहा। इसके बाद सुनील ने सड़क के किनारे वाहन खड़ा कर लिया, इसके बाद दोनों के बीच बहस हो ने लगी।’

सुनील ने कहा, ‘बहस के बीच उसने पिस्तौल निकाली और मेरे माथे पर लगा दी। जब उसने गोली चलाई तो मैं किसी तरह बच गया, गोली मेरे कान के पास से गुजर गई।’ सुनील ने आरोप लगाया कि, महिला के पति ने भी उसे थप्पड़ मारा। एसीपी ने आगे कहा कि, ‘हमने महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है और जांच चल रही है, तीसरे आरोपी की तलाश जारी है।

देखिए वीडियो :

गुड़गांव में दिखी महिला की सरेआम दबंगई

गुड़गांव में दिखी महिला की सरेआम दबंगई, मामूली कहासुना पर ऑटो ड्राइवर पर तान दी बंदूक

Posted by जनता का रिपोर्टर on Wednesday, 20 June 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here